असल में अपनी पत्नी और 17 साल की बेटी के साथ दुबई में हैं! 56 साल की उम्र में खुद को कुंवारा कहने वाले सलमान खान!

सलमान खान के लव अफेयर के चर्चे भले ही खूब सुनने को मिले हों, लेकिन अब एक यूजर ने एक कदम आगे जाकर उन्हें ट्रोल करने का नया पैंतरा आजमाया है. अरबाज खान के शो पिंच का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है. पहले एपिसोड में अरबाज के भाई और अभिनेता सलमान खान पहले मेहमान के तौर पर नजर आए। इस बीच अरबाज ने यूजर्स के कमेंट्स पढ़े और सलमान ने उन पर रिएक्ट किया। ट्रोल्स के इस एपिसोड में एक यूजर ने सलमान की हिडन वेडिंग के बारे में लिखा।

वह अपनी पत्नी नूर और 17 साल की बेटी को छुपा रहा है

यूजर ने लिखा कि सलमान ने अपनी पत्नी नूर और 17 साल की बेटी को छुपाया है। निस्संदेह, सलमान व्यंग्यात्मक कहते हैं, “ये लोग बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हैं।” हो गया, आप क्या इंप्रेशन दे रहे हैं?

सलमान यहां अपने परिवार के साथ 9 साल से रह रहे हैं

क्या वे सोचते हैं कि मैं उन्हें उनके नाम से ही उत्तर दूं कि मेरी कोई पत्नी नहीं है, मैं भारत में रहता हूं। मैं 9 साल की उम्र से अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं, मेरे पिता ऊपर रहते हैं। मैं इनका जवाब नहीं देने जा रहा हूं, पूरा भारत जानता है कि हम कहां रहते हैं.’

 यूजर की बात से सहमत सलमान

इसी कड़ी में सलमान ने कई यूजर्स के ट्रोल्स को जवाब दिया है. बातचीत के दौरान एक यूजर ने कहा कि उन्होंने सलमान के फार्महाउस को जिला घोषित करने की बात कही. इस पर सलमान ने कहा कि यह फार्महाउस उनका नहीं बल्कि उनकी बहन अर्पिता का और हम सभी का है। और चूंकि उनके परिवार में 250-300 लोग हैं, इसलिए इसे जिला घोषित किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *