ऐश्वर्या राय ने बया किया अपना दर्द, बोली अभिषेक परेशान कर देते है और रातभर सोने नही देते

ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है.

27 years old unseen video of Aishwarya Rai went viral, was seen caressing a  crying child - Dbp News

ऐश्वर्या राय का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या ने आने जीवन मे नाम ही नही बल्कि पैसा भी काफी कमाया है जिसकी बदौलत आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है. ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई ह जो कि उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर दिया है.

ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि अभिषेक बच्चन उन्हें काफी ज्यादा परेशान करते है और इतना ही नही बल्कि अभिषेक बच्चन उन्हें रात भर सोने नही देते है. ऐश्वर्या राय के इस प्रकार के बयान के बारे में विस्तार से बताते है जिसमे उन्होंने अपने शादी-शुदा जीवन का राज खोला है.On Their 15th Anniversary, Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Shared  Matching Wedding Pic. See Inside

ऐश्वर्या राय ने बोली अपने पति अभिषेक को लेकर बड़ी बात, बोली रात भर नही सोने देते है मुझे अभिषेक: ऐश्वर्या राय, आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इस नाम को जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. ऐश्वर्या राय आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है और इसी वजह से आज के समय मे पूरी दुनिया मे इन्हें जाना जाता है.

ऐश्वर्या राय की निजी ज़िन्दगी के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को चुना है. वर्तमान समय मे ऐश्वर्या राय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय का एक बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपने शादी-शुदा जीवन को लेकर दिया. Abhishek Bachchan on Aaradhya's viral pictures: 'Aishwarya teaches her to  be thankful that people want to see her'

ऐश्वर्या राय ने अपने शादी-शुदा जीवन को लेकर जो बयान दिया है उसमें उनका कहना है कि अभिषेक बच्चन उन्हें काफी ज्यादा परेशान करते है और इतना ही नही बल्कि ऐश्वर्या राय ने यह तक बोल दिया कि अभिषेक बच्चन उन्हें रातभर सोने भही नही देते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अभिषेक बच्चन को लेकर आखिर क्यों ऐश्वर्या राय ने इस प्रकार का बयान दिया था.

ऐश्वर्या राय को नही सोने देते पति अभिषेक बच्चन रातभर, इस™ वजह से बोली ऐश्वर्या राय ने बड़ी बात: ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है लेकिन हालहि में उनका एक बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपनी पति अभिषेक बच्चन को लेकर दिया है जिसमे उनका कहना है कि अभिषेक उन्हें सोने नही देते है. इसके पीछे की वजह बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा अभिषेक बच्चन उनसे जब नाराज़ हो जाते है तो आसानी से नही मानते है जिसके चलते उन्हें पूरी रातभर जग कर वह उन्हें मनाती थी और इसी वजह से ऐश्वर्या राय ने अपने शादी-शुदा जीवन को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है कि अभिषेक बच्चन उन्हें रात को सोने नही देते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *