फिर से ठग सुकेश चंद्रशेखर संग प्राइवेट तस्वीर लीक होने पर छलका जैकलीन का दर्द, लोगों से की ये अपील…

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों ही जैकलिन फर्नांडीस की ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कुछ पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लेकिन जैकलिन ने हमेशा ही सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपना रिश्ता ना होने की ही बात बताई है। लेकिन अब एक बार फिर जैकलिन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर की एक प्राइवेट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

jacqueline fernandez

वायरल हो रही इस तस्वीर में सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्री को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जैकलिन के गले पर लव बाइट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। जैकलिन और सुकेश की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। इस तस्वीर के वायरल होते ही जैकलिन फर्नांडीस काफी परेशान हो गई है और उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर मीडिया से अपील की है कि वह उनकी निजी जिंदगी का सम्मान करें।

jacqueline fernandez

गौरतलब है कि जैकलिन फर्नांडीस हमेशा ही कहती आई है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका किसी प्रकार का रिश्ता नहीं है बल्कि वह इस मामले में शिकार हुई है। लेकिन जिस तरह से अदाकारा और सुकेश चंद्रशेखर की लगातार नई नई तस्वीरें सामने आ रही है, उससे कई राज खुलते नजर आ रहे हैं।

jacqueline fernandez

अपनी प्राइवेट तस्वीर के वायरल होते ही जैकलिन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपील की है।

उन्होंने लिखा कि, “इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। इस समय में मैं एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैन जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे। मेरी अपने मीडिया दोस्तों से ये आग्रह है कि वे मेरी प्राईवसी का ख्याल रखें और मेरी निजी फोटो ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते हैं। मुझे आशा है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी। धन्यवाद।”

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की थी। ईडी की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वह सुकेश चंद्रशेखर से साल 2017 में मिली थी। इसके अलावा जैकलीन ने खुलासा किया था कि ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं उनके भाई को भी सुकेश ने 15 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। लेकिन इससे पहले भी जैकलिन फर्नांडीस से ED दो बार पूछताछ कर चुकी है जिसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह ठग का शिकार हुई है और सुकेश संग उनका कोई रिश्ता नहीं है। लेकिन अब एक बार फिर तस्वीर सामने आने के बाद इस मामले ने दोबारा तूल पकड़ा है।

jacqueline fernandez

रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने जैकलिन को करोड़ों के गिफ्ट दिए हैं जिनमें 52 लाख रुपए का घोड़ा और 9 लाख रुपए की फारसी बिल्ली शामिल है। इतना ही नहीं बल्कि सुकेश चंद्र शेखर ने अभिनेत्री नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया है। बता दें, नोरा को सुकेश ने करोड़ों की महंगी कार गिफ्ट की थी। हालांकि ईडी की पूछताछ में नोरा ने इन सारे बयानों को खारिज किया था। अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं है।

बता दें, देशभर में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ कई मामले दर्ज है। ईडी की पूछताछ में सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी खुलासा किया है कि तिहाड़ जेल प्रशासन को करोड़ों रिश्वत देकर उसने जेल से ही अपने रिश्वत के धंधे को चलाया था। इसके बाद 5 जेल अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *