योगा करने गईं मलाइका अरोड़ा इस अंदाज़ में हुईं स्पॉट, 48 की उम्र में फिटनेस होश उड़ाने वाली, PHOTOS

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora की फिटनेस के तो सभी कायल हैं. मलाइका न सिर्फ बेहद फिट हैं बल्कि बेहद स्लिम भी हैं. एक बार मलाइका अरोड़ा की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देख मलाइका की खूबसूरती और उनकी फिटनेस की तारीफ हो रही है. मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बेहद फिट दिख रही हैं. मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें उस दौरान की हैं जब वह मुंबई में योगा करने गई थीं. दरअसल, उनकी फिटनेस का राज भी यही है.

Malaika Yoga Pics

योगा और जिम है फिटनेस का राज

मलाइका भी इंस्टाग्राम पर लगातार फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज को उनके फैंस काफी पंसद करते हैं और उन्हें लाखों लाइक्स मिलते हैं. इन सभी फोटोज को देखकर फैंस के मन में हमेशा ये सवाल उठते हैं कि आखिर मलाइका अरोड़ा की 26 इंच कमर का राज क्या है. कैसे वे इसे मैंटेन करती हैं. तो मलाइका खुद ये कह चुकी हैं कि वह फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं. जिम करती हैं और योगा भी करती हैं.

एक्सरसाइज करना नहीं भूलतीं

एक्सरसाइज करना नहीं भूलतीं

मलाइका इसे लेकर कई बार इंटरव्यू में भी कह चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि चाहे वे कितनी भी बिजी हों, फिटनेस के लिए समय निकालना नहीं भूलतीं. वह कई बार एक्सरसाइज करने के दौरान की तस्वीरें शेयर करती हैं और इसके फायदे भी बताती हैं. अर्जुन कपूर के साथ हैं डेट पर

रोज करती हैं एक्सरसाइज

कई फिटनेस एक्सपर्ट ये बता चुके हैं कि प्लैंक जैसी एक्सरसाइज पेट की चर्बी को कम करने में काफी सहायक है. ये कलाई, फोरआर्म्स, कंधों और रीढ़ को मजबूत करती है. इससे कलाई में लचीलापन बढ़ाता है और पेट की मांसपेशियों को ये टोन करता है. तो देर किस बात की, आप भी मलाइका की तरह ये काम रोज शुरू कर दें. मजबूती से बढ़ती हैं आगे

अर्जुन कपूर के साथ हैं डेट पर

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. दोनों एक दूसरे को तकरीबन पांच साल से डेट कर रहे हैं. अर्जुन मलाइका से 12 साल छोटे हैं.

जिंदगी जीने की वजह

एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि ब्रेकअप या तलाक के बाद एक महिला के लिए ज़िंदगी जीने की वजह होना काफी ज़रूरी है. फीमेल रिलेशनशिप्स को लेकर बहुत ही खराब अप्रोच रखी जाती है. अगर कोई महिला खुद से उम्र में छोटे लड़के को डेट करती है तो इसे मुद्दा बनाया जाता है. हर दिन खुद को रखती हैं खुश

मजबूती से बढ़ती हैं आगे

मलाइका ने कहा था कि वह अपनी मां की सलाह फॉलो करती हैं. मलाइका कहती हैंमैं अपनी मां की परछाई हूं, मैं उनकी मजबूती और विचारधारा से लाइफ में आगे बढ़ती हूं. वह मुझे हमेशा अपनी शर्तों पर और स्वतंत्र रूप से लाइफ जीने की सलाह देती हैं.

कर चुकी हैं आलोचना

मलाइका ने कहा था कि महिला खुद से छोटे पुरुष को डेट करती है तो बुड्ढी कह दिय जाता है, लेकिन जब कोई बड़ी उम्र का पुरुष कम उम्र की लड़की को डेट करता है तो उसे अच्छा माना जाता है. इस पर गर्व किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.