बाबा बने बॉबी देओल की नई सीरीज “आश्रम” से भक़्तों की भावना आहत हो गयी हैं?

आश्रम एक और ऐसी वेब सीरीज़ है जो हिन्दू धर्म के खिलाफ दुष्प्रचार है. ये सब सिर्फ इसलिए क्योंकि हिन्दू सब सह लेते हैं. ऐसा ही कुछ किसी और धर्म को लेकर क्यों नहीं बनाया जाता. शर्म करो बॉबी देओल” – एक ट्विटर यूज़र

 

आजकल वेब सीरीज़ का खूब क्रेज़ है. तभी तो काफी सारे स्टार अब वेब सीरीज़ कर रहे हैं. इमरान हाशमी, सैफ अली खान, मनोज बाजपेयी, अभिषेक बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दकी के बाद अब बॉबी देओल भी मैदान में उतरने जा रहे हैं. बॉबी देओल की अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें बॉबी, बाबा का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं.

प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही इस वेब सीरीज़ में बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला का रोल करते दिखाई देंगे. कुछ दिनों पहले बॉबी देओल के इस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. उनके इस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब ‘आश्रम’ का ये ट्रेलर भी लोग पसंद कर रहे हैं.

एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ होने वाली इस वेब सीरीज का ट्रेलर 2 मिनट 11 सेकेंड का है. जिसमें ‘बाबा निराला’ लोगों को मोक्ष के रास्ते पर ले जाते हैं. लोगों के विश्वास और आस्था के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि इसमें आस्था की आड़ में बाबा कोई घिनौना काम करते हैं. खासकर गायब होती लड़कियों के पीछे बाबा का ही हाथ बताया जाता है.

बॉबी देओल की इस सीरीज़ को लेकर लोगों की दो राय हो गई है. एक वो हैं जो ‘आश्रम’ ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अभी से ही इस सीरीज़ के खिलाफ हो गए हैं. पहले पढ़िए क्यों नाराज़ हैं लोग और क्या लिख रहे हैं.

एक और शख्स ने लिखा, ‘अलर्ट, सभी हिंदुओं से अपील है, हिन्दू धर्म से जुड़े ऐसे किसी भी घटिया चीज को डिसलाइक करने के लिए तैयार रहें…हम हिन्दू है, हिन्दुस्तान हमारा है’.

‘आश्रम’ वेब सीरीज में आस्था और विश्वास के साथ खिलवाड़ करने वालों का पर्दाफाश होते दिखाई देगा. कुछ ही दिन पहले महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है. जिसमें आलिया भट्ट ऐसे ही ढोंगी बाबाओं के पीछे पड़ी हैं.

बॉबी देओल की ‘आश्रम’ 28 अगस्त को रिलीज़ होगी. इस सीरीज में अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोइंका, अध्ययन सुमन, विक्रम कोच्छर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.