बड़ी खबर-भाजपा कार्यक,र्ताओ ने फूं,का आमिर का पु,तला ,उसके बाद ब,वाल मच गया

संवाद सहयोगी, लोनी: भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभिनेता आमिर खान द्वारा तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात करने के विरोध में मंगलवार को संगम विहार कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने अभिनेता का पुतला फूं,क कर विरोध जताते हुए राष्ट्रपति से उनकी भारत की नागरिकता रद करने की मांग की है। कार्यकर्ताओं को कहना था

कि बॉलीवुड अभिनेता ने तुर्की दौरे के दौरान भारत विरोधी रुख रखने वाले वहां के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात की है। तुर्की के राष्ट्रपति ने केंद्र सरकार द्वारा देश हित में लिए गए कश्मीर से धारा तीन सौ सत्तर हटाने और सीएए कानून लागू करने पर पाकिस्तान का साथ किया है। उन्होंने कहा कि भारत की जनता ने अभिनेता को प्यार, दौलत और शोहरत दिया है।

अभिनेता को अपने तुर्की प्रवास के दौरान उनसे मुलाकात नहीं करनी चाहिए थी। इस मौके पर कमल प्रकाश, अजीत पाल, राजकुमार गौड़, सुशील श्रीवास्त,व, आकाश राजपूत, ललित, विक्की पं,डित, विवेक कश्यप समेत अन्य लोग मौजूद रहे।इसके पीछे ये वजह है बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिज़ी है। इस सलसिले में हाल ही में आमिर तुर्की भी गए।

जहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। आमिर और एमीन की मीटिंग की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और लोग उनपर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। दोनों की मुलाकात राष्ट्रपति के निवास ‘हबर मिशन’ में ही हुई थी। मीटिंग की जानकारी ख़ुद एमीन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी।

एमीन ने अपनी और आमिर की फोटोज़ अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस्तांबुल में विश्व प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक आमिर ख़ान से मिलने का मुझे बहुत आनंद आया। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि आमिर ने अपनी लेटेस्ट फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग टर्की के विभिन्न हिस्सों में करने का फैसला किया। मैं इसको लेकर आशावान हूं!’। ये फोटोज़ सामने आते है लोग आमिर को ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.