सनसनी-आमिर खान की माँ का होगा केरोना टेस्ट ,पूरे स्टाफ को निकला केरोना

मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया है. BMC के अधिकारियों ने जल्दी और बेहतर मेडिकल सुविधा देने में काफी मदद की है. मैं BMC के लोगों का दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं. वह मेरे स्टाफ की अच्छे से देखरेख कर रहे हैं.

साथ ही पूरी सोसाइटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट भी कर रहे हैं.बाकी लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है, रिजल्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाउंगा. वो आखिरी इनसान हैं, जिनका टेस्ट होना बाकी है. प्लीज आप लोग दुआ करिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए.

और जिस प्रोफेशनलिज़्म के साथ BMC ने हमारी हेल्प की है, उसके लिए मैं कोकिलाबेन अस्पताल, डॉक्टर्स, नर्सेस और वहां के स्टाफ का एक बार फिर दिल से थैंक्यू कहना चाहता हूं.ये आमिर खान की लिखी पोस्ट है. इंग्लिश में थी, हमने हिंदी में आपको बताया है. दरअसल, उनके कुछ स्टाफ मेम्बर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि वो सभी क्वारंटीन कर दिए गए हैं.

पर अब आमिर को अपनी मां को लेकर टेंशन है. और वो चाहते हैं कि उनकी तरह उनकी मां की भी रिपोर्ट नेगेटिव आए. इसलिए वो लोगों से इस बारे में दुआ करने के लिए भी कह रहे हैं.इसके पहले जान्ह्वी कपूर के स्टाफ और करण जौहर के स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार, सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं. इसकी भी खूब चर्चा हुई थी.

फिलहाल आमिर खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इस साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, पर कोरोना की वजह से वो भी अटकी हुई है. बता दें कि ये फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. इसमें आमिर के साथ करीना कपूर भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.