इमाम ए काबा शेख अल सुदैस ने कोरोना मरीज़ों को आबे ज़मज़म पिलाने के दिये आदेश

सऊदी अरब : मक्का के इमाम ए काबा शेख अल सुदैस ने सऊदी में बी’मारी से उबरने में मदद करने के लिए कोरोनोवायरस रोगि’यों को सीधे ज़मज़म पानी उप’लब्ध कराने का आदेश दिया।

शेख अल सुदासी जो दो पवित्र मस्जिदों (मस्जिद अल-हरम और मस्जिद एक नबवी) के जनरल प्रेसीडेंसी हैं, ने COVID -19 के लिए पी’ड़ित रोगियों को ज़मज़म पानी वितरित करने का आदेश दिया है।

जैसा कि कोरोनोवायरस महामा’री ने दुनिया भर में 2 मिलियन पुष्ट मामलों को पार कर लिया है, कई निर्दोष जीवन का दावा करते हैं जो द’फन नहीं हुए, जिसमें यूके में एक 13 वर्षीय लड़का और नर्स शामिल है।

इस आदेश की पुष्टि हरमाइन शरीफैन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर की।

हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि रोगियों के लिए ज़मज़म कैसे प्राप्त किया जा सकता है, जैसे कि वे इसे स्वयं भेजेंगे। ये विवरण हैं जो आगामी दिनों में सामने आएंगे जब एक बार महामहिम राष्ट्रपति कोरोनोवायरस से पी’ड़ित सभी लोगों को ज़मज़म पानी की बोतल भेजने के लिए एक सहज चैनल का पता लगा लेते हैं।

द इस्लामिक इंफॉर्मेशन पर प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, इमाम ए काबा ने कैसे ज़मज़म ने अपने ट्यूमर को सफलतापूर्वक ठीक करने में एक व्यक्ति की मदद की, शेख सुदास का मानना ​​है कि ज़मज़म पानी कोरोनावायरस रो’गियों को ठीक करने में मदद करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.