रिया का ट्वीट – “अच्छे दिन आने वाले हैं” हुआ जबरा वायरल। मोदी समर्थक कर रहे थे ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत। बॉलीवुड का उभरता हुआ एक सितारा, जो अब इस जहाँ से बहुत दूर जा चूका है, पूरा मीडिया बिना सुबूत के उसकी “जान से ज्यादा प्यारी” लड़की को दोषी बनाने पर तुला हुआ है और जल्द से जल्द फांसी चढा देना चाहता है। और इस मीडिया द्वारा हांके गये गधा लोग रिया चक्रवर्ती पर जबर्दस्त पिले पड़े हैं।

 

रिया चक्रवर्ती को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। उनको सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स किये जा रहे हैं। उनके कैरेक्टर पर लांछन लगाये जा रहे हैं। लोग अदालत के बजाए खुद ही फैंसले दे रहे हैं। और रिया को ट्रोल करने वालो में सबसे ऊपर नाम आता है नमो समर्थकों का। जिसको लेकर हमने ये आर्टिकल पब्लिश करने का फैंसला किया है।

खैर, मूल बात ये है कि एक स्क्रीनशॉट जबरा वायरल हो रखा है, जो कि 2016 का है, उसमे रिया चक्रबर्ती के हवाले से लिखा गया है कि “अच्छे दिन आने वाले हैं” पार्टी विशेष से जुड़े इस स्लोगन को कुछ लोग राजनीतिक मान रहे हैं, और ये ट्वीट एकदम सत्य है। तो ट्रोलर गैंग को अपनी दीदी को बख्स देना चाहिए और उनका बचाव करना चाहिए।

https://twitter.com/PashaMahraj/status/1303314023002202112?s=19

किसी के अच्छे दिन आयें हों या ना आये हों लेकिन रिया चक्रवर्ती ने ज़िन्दगी में भी नहीं सोचा होगा की उसके इतने बुरे दिन भी देखने को मिलेंगे कि जिन लोगों के नेता को वो सपोर्ट कर रही हैं, उसी नेता के समर्थक उनकी धज्जियां उड़ा देंगे। खैर मालिक हम सब पर दया करे और हमारे भी अच्छे दिन आ जाएं। फिलहाल तो लोग रिया को मुबारकबाद भी दे रहे हैं।

रिया को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती पर ड्र’ग्स लेने समेत तमाम गं’भीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और को:रोना टेस्ट कराया जा रहा है. रिया आज जब पूछताछ के लिए आई थीं तो उसके कुछ ही घंटे बाद उनकी प’र्सनल गाड़ी को वापस भेज दिया गया था जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि आज रि:या की गिरफ्तारी हो सकती है.

NCB ने पहले दिन रिया चक्रवर्ती से पहले दिन तकरीबन 6 घंटे तक तक पूछताछ की थी. दूसरे दिन रि’या से करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली और फिर आज तीसरे दिन 3 घंटे तक चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB ने गि’रफ्तार कर लिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सु’साइ’ड मामले में ये अब तक की सबसे ब’ड़ी गि’रफ्ता’री है. हालांकि ये गि’रफ्ता’री ड्र’ग पै’डलिंग मामले में है. जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रि’या च’क्रवर्ती की गि’रफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे. माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्र’ग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्र’ग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्र’ग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई ।

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती ने आज तक के साथ EXCLUSIVE इंटरव्यू में ड्र’ग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि NCB के साथ कड़ी पूछताछ में उन्होंने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया. इसके अलावा ड्र’ग्स केस में एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा. रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्र’ग्स ली जाती थी. एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन करेगा ।

(आजतक से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.