बड़ा खुलासा -आखिरी बार घरवालों से हुई थी 45 मिनट लम्बी बातचीत। इसी साल थी सुशांत की शादी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया से चले गए हैं और उनके निधन ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा कि हमेशा हंसते दिखाई देने वाले सुशांत इस तरह का कदम भी उठा सकते हैं. हालांकि पुलिस का कहना कि सुशांत की मौत को लेकर स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा.

अब एक बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत के कजन ने कहा है कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे. उनके रिश्तेदार पन्ना सिंह ने बताया कि सुशांत सने उनकी मौत से पिछले दिन 45 मिनट घर पर बात की थी. कोई चिंता की बात नहीं थी. पता नहीं कैसे उसने ये कदम उठाया.

खबरों की मानें तो सुशांत की शादी की तैयारियां भी सुरू हो गई थी. हालांकि सुशांत किस से शादी करने वाले थे इसको लेकर कोई जानकारी नहीं सामने आई है.

क्या हुआ था उस दिन

रविवार के दिन सुशांत की दिन की शुरुआत सुबह साढ़े 6 बजे हुई. उठने के बाद सुशांत अपने कमरे में ही थे. सुबह 9:30 बजे सुशांत ने अनार का जूस लिया और अपने कमरे में खुद को बंद कर लिया. यह वह आखिरी समय था जब सुशांत को उनके रसोइए ने7 देखा था. सुबह 10:30 बजे कुक सुशांत से दोपहर के लंच के लिए क्या खाना है, यह पूछने के लिए गया तो सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला.

कुक दोबारा 12 बजे के करीब सुशांत के पास लंच में क्या खाना है पूछने के लिए गया था, इस बार भी सुशांत दरवाजा नहीं खोलने पर काफी देर तक दरवाजे पीटने और सुशांत को फोन करने के बाद भी जब जवाब नहीं मिला तो कुक समेत दो अन्य व्यक्ति जिसमें एक सर्वेंट हैं, वे घबरा गए.

एक सर्वेंट ने सवा 12 बजे सुशांत की बहन को फोन किया और पूरी बात बताई. सुशांत की बहन गोरेगांव में रहती हैं. इस जानकारी के बाद वह करीब 40 मिनट में बांद्रा पहुंच गईं. उन्होंने भी सुशांत को काफी आवाज लगाई, फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

इसके बाद 1:15 बजे चाबी वाले को फोन किया गया और बुलाया गया. लॉक नहीं खुला तो चाबी वाले ने लॉक को तोड़ दिया और जब अंदर यह लोग दाखिल हुए तो सुशांत का शरीर एक हरे रंग के कुर्ते से लटक रहा था. इसके तुरंत बाद चाकू से कुर्ते के एक हिस्से को काटकर सुशांत को नीचे उतारा गया. डॉक्टर को फोन किया गया और पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.