जब प्रोड्यूसर ने रखी साथ सो’ने की मां’ग तो इस अभिनेत्री ने ऐसे गु’जा’री कई रातें और..

बॉलीवुड ऐसी जगह है जहां हर दिन सैकड़ों लोग अपनी आंखों में स्टार बनने के सपने लेकर मुंबई पहुंचते हैं। जहां कई लोग अपने सपनों को पूरा करने में कामयाब हो जाते हैं। वहीँ कुछ ग्लैमर की च’काचौं’ध में खो जाते हैं। कईयों के साथ काम दिलाने का नाम पर धोखा होता है। खासतौर पर अगर बात हो लड़कियों की तो उन्हें बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है।

आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की की कहानी सुनाने जा रहे हैं जो कि फिल्म इंडस्ट्री में आज मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं। लेकिन उससे पहले उसे एक ऐसी घटना का सामना करना पड़ा। जिसने उसे कई रातों तक रोने पर मजबूर कर दिया। इस बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम है अदिति राव हैदरी। अदिति ने फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत में आ’ल्लाउ’दीन खि’ल’जी की पत्नी मेहरूनिशा का किरदार निभाने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा। हाल ही में अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि उन्हें का’स्टिं’ग का’उ’च का सामना करना पड़ा था।

एक इंटरव्यू में अदिति ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खु’ला’सा करते हुए कहा कि, ‘मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही काम मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे का’स्टिं’ग काउच का सा’म’ना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रो कर गुजारी थी। वो मेरे जीवन का सबसे बे’का’र समय था।

अदिति ने आगे बताया कि जब मैंने का’स्टिं’ग का’उ’च के खि’ला’फ बोला तो मुझे कई महीने तक काम नहीं मिला था। ये बेहद मु’श्कि’ल स्थिति थी, लेकिन मैं हा’र नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में कामयाब रहीं। आपको बता दें कि साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6′ में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अदिति कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए अदिति राव हैदरी को स्क्रीन अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.