खतरों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने पी हाथी के लीद की चाय, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट करने को तैयार हैं. ये स्टंट ऐसे होंगे जो शायद ही आपने अब तक देखे हों. अक्षय ने इससे जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. वीडियो में अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक, अक्की बेयर ग्रिल्स के शो में दिखेंगे. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मैंने शो के लिए इस चुनौती की हालांकि पहले ही कल्‍पना की थी लेकिन बेयर ने मुझे हाथी के लीद की चाय (Elephant Poop Tea) देकर सरप्राइज कर दिया. कमाल का दिन था.

अक्षय कुमार के इस प्रोमो में वह बेयर ग्रिल्‍स के साथ घने जंगल में दिखाई दे रहे हैं. दोनों की एंट्री हेलीकॉप्टर के जरिए होती है. फिर वह नदी पार करते हुए कई स्टंट करते दिखाई देते हैं. नदी में मगरमच्‍छ भी दिखाई दिया।

अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स का शो
अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स का शो 11 सितंबर को ‘डिस्कवरी प्लस’ पर शाम 8 बजे आएगा. ‘डिस्कवरी नेटवर्क’ पर 14 सितंबर को दिखाया जाएगा. शो की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ मैसूर पहुंचे थे. पूरे शो की शूटिंग मैसूर के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई है ।


बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब जल्द ही ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे ।

अक्षय कुमार तीसरे भारतीय हैं जिसने बेयर ग्रिल्स के साथ शो किया
बता दें कि अक्षय कुमार तीसरे भारतीय हैं, जो बेयर ग्रिल्स के साथ शो में नजर आएंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो में दिख चुके हैं. उनका ये एपिसोड 12 अगस्त 2019 में आया था. इसकी शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी. इसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में गए थे. उनके एपिसोड की शूटिंग भी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई थी. जहां तक फिल्मों की बात है तो अक्षय कुमार इस समय लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज, सूर्यवंशी और बेल बॉटम जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं ।

(खबर जी न्यूज इंडिया से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.