अपनी इन हरकतों की वजह से बु’रे फं’से अक्षय कुमार, पु’लि’स में शि’का’यत दर्ज और लगा ये आ’रो’प..

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज़ बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर नजर आए हैं। हाल ही में देश में चल रही घ’टना’ओं पर अक्षय ने किसी भी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार फिर भी मु’सी’बत में फं’सते जा रहे हैं।

दरअसल अक्षय कुमार अपने एक टीवी विज्ञापन की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस विज्ञापन के लिए उनके खि’ला’फ मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिसके तहत अक्षय पर यह आ’रो’प लगाया गया है कि उन्होंने अपने इस विज्ञापन से म’राठा उनकी भा’वना’ओं को आ’हत करने का काम किया है।

हाल ही में अक्षय ने एक डिटर्जेंट का विज्ञापन किया था। विज्ञापन में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार जं’ग से लौटने के बाद जब वापस अपने महल में आते हैं तो उनके गं’दे कपड़े देखकर उनकी पत्नी उन्हें ख’री-खो’टी सुनाने लगती हैं। जिसपर अक्षय कुमार उन्हें ज’बरद’स्त जवाब देते हैं। विज्ञापन में आगे दिखाया गया है कि, इस दौरान अक्षय कुमार अपनी मराठा ड्रेस में ही डांस करने लगते हैं और खुद ही अपने कपड़े धुलने लगते हैं।

विज्ञापन में अक्षय को राजा की भूमिका में नाचते-नाचते बाल्टी में कपड़े धो’ते दिखाया गया है। खबर के मुताबिक इस विज्ञापन में जिस तरह की चीजों को दिखाया गया है। उससे मरा’ठा’ओं की भा’वना’ओं और सम्मान को आ’हत करने वाला बताया जा रहा है। इस शि’का’यत पर अभी तक बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉ’यकॉ’ट निरमा हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस ब्रैंड को बॉ’यकॉ’ट करने की अपील करते दिख रहे हैं।


आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जेएनयू में हुई हिं’सा पर ट्वीट कर अपना वि’रो’ध जाहिर किया था। लेकिन अक्षय कुमार ने इस मामले में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.