अलका लांबा बोली- तब्लीगी जमात से मांफी मांगो केजरीवाल

मद्रास के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा तब्लीगी जमात पर कोरोना महामा”री में दर्ज की गई FIR को निरस्त करने से एकबार फिर तब्लीगी जमात चर्चाओं में है। जमा”तियों पर FIR के बाद लॉकडाउन में मीडिया में काफी हाईलाइट होने और दुनियाभर की सियासत होने बाद दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार कांग्रेस के नि”शाने पर है।

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने तो आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल से जमातियों से मांफी मांगने की मांग की है। अलका लांबा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि- मद्रास हाईकोर्ट के बाद आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी #TablighiJamaat पर राज”नीति के तहत, उन्हें ब”दनाम करने के लिए दर्ज़ कारवाई गई।

सभी FIRs को रद्द कर दिया है, #AAP कब करेगें? अलका लांबा ने केजरीवाल से माफी मांगने की मांग करते हुए लिखा कि- Shame on you #Kejriwal #AAP…
#TablighiJamaat से माफ़ी मांगों

एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने कहा कि- यह कभी भुलाया नहीं जा सकता कि सबसे पहले उनके खिलाफ़ FIR करवाने वाले, अपनी ना”कामियों पर पर्दा डालने वाले कोई

और नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री,आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ही थे, जिसका बाद में BJP ने पूरे देशभर में #TablighiJamaat के ख़िलाफ़ इस्तेमाल किया।

अलका लांबा ने एक और ट्वीट कर कहा कि- केजरीवाल सरकार द्वारा #TablighiJamaat के ख़िलाफ़ दर्ज़ कारवाई गईं सभी FIRs को मद्रास और बॉम्बे कोर्ट की तर्ज़ पर दिल्ली HC को सभी FIRs रद्द करने को लिखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.