तुर्की प्रेजिडेंट की पत्नी से मिले आमिर खान, और भक्तों ने ट्रोल कर दिया

तुर्की, दुनिया का एकमात्र इस्लामिक मुल्क, जिसने समस्त इस्लाम विरोधी देशों से लोहा लिया हुआ है, हाल ही में उसने इजराइल एम्बेसी को अपने यहाँ से उखाड़ फेंका। इसलिए दुनिया भर की निगाहों में खटक रहा है, तुर्की ऐसा दरियादिल देश है जिसे पीड़ित शरणार्थियों को अपने देश में जगह देने में शीर्ष पर आता है।

शरणार्थियों को आने वाली समस्याओं के मद्देनजर आमिर खान ने तुर्किश फर्स्ट लेडी से मुलाक़ात की, हालाँकि आमिर खान तुर्की में अपनी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग करने के लिए गए हुए हैं। आपको बता दें कि आमिर थ्री इडियट करने के बाद सामजिक कार्यों पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। हाल ही में उन्हीने लातूर में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सो करोड़ से ज्यादा खर्च कर डाले थे।

 

आमिर खान और करीना कपूर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग अभी बाकी है। शूटिंग पूरी करने के सिलसिले में आमिर तुर्की पहुंच चुके हैं। हाल ही में उन्होंने तुर्की की पहली महिला एमीन एर्दोगान से मुलाकात की। लेकिन दोनों की ये मुलाकात कुछ लोगों को रास नहीं आई। इसके बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

 

एक यूजर ने आमिर को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘आमिर खान ने स्वतंत्रा दिवस की शुभकामनाएं नहीं दी, लेकिन उनके पास टर्किश की पहली महिला के साथ वक्त बिताने का काफी समय था। लग रहा है कि किरण और आमिर को अपना नया घर मिल गया है, क्योंकि भारत असहिष्णु है।’

 

कुछ दिनों पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट का एलान किया गया था। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। कोरोना को देखते हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन है जबकि इसे आमिर खान और वॉयकाम 18 स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आमिर खान से पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो गए। ‘बेलबॉटम’ की पूरी टीम एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। इस बीच कुछ फिल्मों की शूटिंग मुंबई में भी शुरू हो चुकी है या शुरू होने वाली है। अभिनेता आदर जैन की फिल्म ‘हैलो चार्ली’ का एक शेड्यूल हाल ही में मुंबई में पूरा हुआ है। यशराज फिल्म की अगली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की शूटिंग अगले महीने यशराज स्टूडियो में ही शुरू होने की तैयारी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.