एंकर अमिश देवगन की अब खैर नहीं, मुसलमानों को लेकर झूठी खबर फैलाने पर हुआ केस दर्ज!

न्यूज 18 के एंकर अमिश देवगन के खि`लाफ झूठी खबर फैलाने के लिए पुलिस में शि`कायत दर्ज की गई है। अमिश पर देवगन आरोप है कि उन्होंने 1 मई, 2020 को प्रसा`रित अपने टीवी शो ‘आर पार’ में कुर्ला मस्जिद में नमाज अदा करने वाले मुसल मानों को लेकर झूठी खबर फैलाई। शो के दौरान अमिश देवगन ने लॉक डाउन के दौरान कुर्ला मस्जिद के पास लोगों के जमा होने का दावा करते हुए एक फर्जी वीडियो दिखाया।

पब्लिक केयर फाउंडे शन के संस्था पक सदस्य शह जाद खान और ऑल इंडिया ट्रांस पोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष अजीम खान ने अमीश देव गन और उनके चैनल न्यूज़ 18 के खिलाफ फर्जी खबरें फैलाने के लिए शिका यत दर्ज करने की मांग की है। अमिश देवगन पर फेक न्यूज़ फैला कर मुस्लिम समु दाय की भाव नाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

न्यूज़डी डॉटइन की खबर के मुता बिक़ एनजीओ पब्लिक केयर फाउंडे शन के संस्था पक सदस्य शहजाद खान ने न्यूज्ड से बातचीत में कहा कि 29 अप्रैल को कुर्ला में एक विवाद हुआ था।

लेकिन, अमिश ने 1 मई को उसका वीडियो प्रसा रित किया और ये दावा किया कि यह उसी दिन का वीडियो है। उन्होंने आगे बताया कि स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच विवाद वफाती लेन इलाके में हुआ, जो कुर्ला मस्जिद के आस-पास भी नहीं है।

शहजाद ने आगे कहा कि अमीश के शो ने न केवल उनकी भावना को आहत किया है, बल्कि महा राष्ट्र सरकार पर हमले का नेतृत्व भी किया है क्योंकि इसने उनके लॉक डाउन लगाने के नियमों पर सवाल उठाया है।

खान ने कहा कि मुंबई पुलिस और मुस्लिम समुदाय को अमीश देव गन की नकली खबरों से निशाना बनाया गया और इस तरह उन्होंने उसके खि लाफ शिका यत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.