अरब मुल्क़ ने नफ़रती हिंदुओ को चुन चुनकर निकालने का किया ऐलान, पैग़म्बर और मुसलमानो के ख़िलाफ़.,,

अबु धाबी :सयुंक्त अरब इमारत के शाही परिवार की सदस्य और व्यवसायी और परोपकारी महिला शेखा हिंदा अल कासिमी ने यूएई में रह रहे भारतीय हिंदुओं को मुस्लिमों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी ने करने की चेतावनी दी है।

शेखा हिंदा अल कासिमी ने कुछ लोगों के आपत्तिजनक ट्वीट के स्क्रीनशॉट साझा किए और चेतावनी दी कि “कोई भी जो खुले तौर पर यूएई में नस्लवादी और भेदभावपूर्ण व्यवहार करता है, उस पर जुर्माना लगाया जाएगा और उसे देश छोड़ने के लिए कहा जाएगा।

शेखा हिंदा द्वारा शेयर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट में सौरभ उपाध्याय के नाम से किसी को दिखाया गया है कि उन्होंने नई दिल्ली में तब्लीगी जमात की एक सभा को लेकर मुसलमानों को निशाना बनाया था, जिसके कारण भारत में कथित तौर पर Covid-19 मामलों की संख्या में वृद्धि हुई। जिसमे उन्होंने मुस्लिम संप्रदाय के सदस्यों को “इस्लामी आतंकवादी” भी कहा।

UAE शहजादी ने अपने अगले ट्वीट में कहा, किसी का भी मजाक बनाना बेकार नहीं जाता है”। , शेखा हिंद ने कहा: “सत्तारूढ़ परिवार भारतीयों के साथ दोस्त है, लेकिन एक शाही के रूप में आपकी अशिष्टता का स्वागत नहीं है। सभी कर्मचारियों को काम करने के लिए भुगतान किया जाता है, कोई भी मुफ्त में नहीं आता है। आप इस जमीन से अपनी रोटी कमाते है जिसे आप खाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.