ASI करीमु’ल्ला लॉकडाउन में ड्यूटी पर ही नमाज और रोजे की कर रहे हैं पाबंदी

हैदराबाद : देश के अंदर लॉक’डाउन का दूसरा चरण चल रहा है इस बीच पुलिस प्रशासन ने बेमिसाल काम किया है पुलिस प्रशासन के काम की तारीख दुनियाभर में हो रही है जिस तरह देश की पुलिस ने इस लॉक’डाउन को सफल बनाने के लिए काम किया है यह वाकई काबिले तारीफ है दुनिया इससे बड़ी सीख लेती हुई नजर आ रही है।

अमरीका की पुलिस ने भी भारत की पुलिस के काम की सराहना की है अब इसी बीच एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है यह तस्वीर आंध्र प्रदेश के एएसआई की है जो लॉक डाउन की ड्यूटी के दौरान नमाज पढ़ते नजर आए यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने शेयर किया है।

साथ ही साथ कई ग्रुपों में हजारों हजारों शेयर हो रही हैं ASI करीमुल्ला इस वक्त लॉक डाउन की ड्यूटी में है देश की सेवा के साथ-साथ अपने मजहब को भी याद कर रहे हैं रोजों के साथ नमाज भी बीच सड़क पर अदा करते हैं और सबसे खूबसूरत बात यह है कि आसपास खड़े सभी पुलिसवाले गैर मुस्लिम है।

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ऐसा ही करीमुल्लाह इस वक्त आंध्र प्रदेश में एएसआई के पद पर तैनात हैं आंध्र प्रदेश पुलिस में एसआई करीमुल्लाह बेहद ईमानदार अफसरों में से एक है लग डाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात होने के बावजूद उन्होंने लाखों लोगों की मदद की है।

लगातार सामग्री वितरण कराने में भी उन्होंने सहयोग दिया है बीच सड़क पर नमाज पढ़ ले ए एस आई करीमुल्ला यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.