आसिम को ब’दना’म करने की कोशिश हुई नाकाम, रू’म’र्ड गर्लफ्रेंड ने खुद किया ये खु’ला’सा..

बिग बॉस सीजन 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में बहुत ही जल्द 5 फाइनलिस्ट चुने जाएंगे। गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस सीजन काफी दिलचस्प रहा है। सोशल मीडिया पर शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के लिए लगातार हैशटैग चलाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 में मौजूद कंटेस्टेंट्स को उनके कनेक्शन मजबूत करने के लिए आए हैं। इसी बीच आसिम की कनेक्शन बनकर आए हैं जो कि पू’र्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना। हिमांशी खुराना के घर में आते ही असीम रियाज ने उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया है।

वहीं दूसरी तरफ घर के बाहर भी इस मामले में आसिम की गर्लफ्रेंड की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि जब विकास गुप्ता शो मी सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन बनकर पहुंचे तो उन्होंने आसिम के गर्लफ्रेंड के मुद्दे को उठाया। ये खबर तब उठी जब विकास गुप्ता ने कहा कि पहले आसिम को बाहर का रिश्ता ख’त्म करना चाहिए था तब हिमांशी के साथ कुछ शुरू करना चाहिए था।

जिसके बाद अब आसिम के भाई भ’ड़’क उठे हैं और गर्लफ्रेंड कही जाने वाली श्रुति तुली भी सामने आई हैं। दोनों ने आसिम को लेकर पूरी स’च्चा’ई बताई है जो काफी है’रा’न करने वाली है। आपको बता दें कि आप इनके भाई उमर रियाज ने विकास गुप्ता को ऐसा करने के लिए खूब ल’ता’ड़ लगाई है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि विकास उनके भाई के बारे में घ’टि’या बातें ना करें साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने सफाई दी है कि विकास ने जो भी कहा है वह सब झू’ठ है। इसके अलावा आसिम की बेस्ट फ्रेंड श्रुति तुली ने भी एक बड़ा खु’ला’सा किया है। श्रुति तुली ने भी ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी है कि आसिम को लेकर झू’ठी अ’फवा’हें फै’ला’ई जा रही है।

वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। यह सिर्फ उन्हें ब’दना’म करने की कोशिश है। वहीं श्रुति ने हिमांशी की तारीफ करते हुए कहा कि वह ही सिर्फ अब तक असीम को समझ पाई है। आसिम बहुत ही ज्यादा इ’मोश’नल। हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.