आम आदमी पार्टी के ऑफिस में बग्गा ने हाथ पैर जोड़कर मांगे थे वोट, वीडियो आया सामने

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं जिसमे आम आदमी पार्टी ने प्रचण्ड बहुमत हासिल किया. कदिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कई अनोखे वीडियो भी सामने आए हैं. एक ऐसा ही वीडियो बीजेपी से मैदान में उतरे तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का भी है. हरिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रहे तजिंदर पाल सिंह बग्गा के वोट मांगने के तरीके ने सबको चौंका दिया.

दरअसल, तजिंदर पाल सिंह बग्गा वोट मांगने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यालय में चले गए. इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने वीडियो ट्वीट किया है और लिखा- ‘आम आदमी पार्टी के हरि नगर चुनाव कार्यालय जा के समर्थन मांगा’

इस वीडियो में वह हरि’नगर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जाते दिख रहे हैं और हाथजोड़ कर वहां मौजू’द आम आद’मी पार्टी के कार्यक’र्ताओं से वोट मांगते दिख रहे हैं। वीडियो में वे कई कार्यकर्ता’ओं के पैर छुते और गले लगाते दिख रहे हैं।

सोशल मी’डिया पर वा’यरल हो रहे इस वीडियो में बीजेपी कैंडिडेट तजिंदर पाल सिंह बग्गा अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी कार्या’लय में प्रवेश करते हैं और वहां बैठे आप कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मिलते हैं.

और अपने लिए वोट की अपील करते हैं। गले में माला पहने बग्गा वहां मौजूद एक-एक शख्स से मिलते हैं और उनका अभि’वादन करते हैं।

बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा बी’जेपी के फायरब्रांड नेता हैं और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हैं। पार्टी ने उन्हें हरिनगर सीट से उतारा है, जहां आम आदमी पार्टी ने राज कुमार ढल्लों को टिकट दिया है तो कांग्रेस ने सुरिंदर कुमार सेतिया को। इस सीट से पिछली बार आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप सिंह ने जीत दर्ज की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.