विवादित बयान देने पर गिरफ्तार हुए एक्टर एज़ाज़ खान को मिली जमानत, अब कही ये बात

सोशल मीडिया पर आप’त्तिजनक पोस्ट को लेकर गिरफ्तार किए गए अभिनेता एजाज खान को जमानत मिल गई है. एजाज को बांद्रा मेट्रो पो’लिटिन मजिस्ट्रेट ने 1 लाख की गारंटी पर जमानत दी. एजाज खान ने फेस’बुक लाइव के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद वह अचा’नक ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और लोगों ने उन्हें गिर’फ्तार करने की मांग शुरू कर दी.

इस मामले के बाद एजाज के खि’लाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में मान’हानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरो’प में मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एजाज को 18 अप्रैल को गिर’फ्तार कर लिया है. वहीं इसके 6 दिन बाद उन्हें जमानत मिल गई है.

एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि, ‘देश में चींटी म’र गई, तो मुसलमान जिम्‍मेदार, हाथी म’र गया तो मुस’लमान को जिम्‍मे’दार ठहरा दिया, यानी हर चीज के लिए मुस’लमान जिम्‍मेदार है.

आखिर यह सा’जिश कर कौन रहा है, कभी सोचा आप लोगों ने’. एजाज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें गि’रफ्तार किए जाने की मांग शुरू हो गई.

फेसबुक लाइव पर  उन्होंने आ’रोप लगाया था कि कोरोना से ध्यान हटाने के लिए मामले को सांप्र’दायि’कता से जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि, ‘जो भी लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाना चाहिए.’

इतना कहने के बाद एजाज उठे और चले गए. लेकिन, उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर तह’लका मचा दिया.

एजाज खान का यह वीडि’यो सोशल मीडिया पर वाय’रल हो गया और लोगों ने उनकी गि’रफ्तारी की मांग शुरू कर दी. जिसके बाद ट्विटर पर #अरेस्ट_एजाज_खान ट्रेंड करने लगा. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एजाज खान को गिर’फ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.