प्रे’म-वि’वाह के बाद, घर में घु’से ब’दमाश, पत्नी को उ’ठा ले गए साथ

हरियाणा : यमुनानगर में दू’सरे स’माज के एक युवक को अलग समा’ज की यु’वती के साथ शा’दी करना म’हंगा प’ड़ गया है। युव’ती के परिजनों ने यु’वक के घर में घु’सकर ह’मला कर दिया और यु’वक की प’त्नी को उ’ठाक’र ले गए। घ’टना के बाद अब रणजीतपुर पुलिस चौकी में शि’कायत दी गई है । जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के बनकट गांव के रा’हुल ने तीन अगस्त को मायापुरी कॉलोनी की रहने वाली करीना ( बदला हुआ नाम) के साथ ल’व मै’रिज की थी, दोनों ने घर से भा’ग’कर शा’दी की थी। अब दोनों वा’पस घर आ गए थे। दोनों ने एसपी से सु’रक्षा की भी गु’हार ल’गाई थी ।

वीरवार(thursday) को युव’ती का भा’ई और उसके परिजन आ गए और उन्होंने यु’वती को साथ लेक’र जाने की कोशिश की। इस दौरान 30-40 अन्य लोग भी पहुंच गए और फिर दोनों प’क्षों में ज’मक’र हं’गा’मा हुआ। इसके बाद आ’रोपी ल’व मैरिज करने वाली यु’वती को अपने साथ ले गए।
ह’मला:वरों ने मा’रपी’ट करनी शुरू कर दी। आसपास के घरों से कई महिलाएं आईं, तो आ’रो’पि’तों ने उन्हें भी पी’टा और क’रीना को उठाकर ले गए। इस दौरान आ’रोपि’तों ने जा’तिसू’चक शब्द भी कहे ।

इस घट’ना के बाद यु’वक के प’रिजनों ने रणजीतपुर पुलिस चौकी में शि’कायत दी है। इस मामले में पुलिस ने 30-40 लोगों के खि’लाफ मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी सतीश देशवाल ने बताया कि मामले में करीब 40 लोगों के खि’लाफ केस द’र्ज किया है। जांच की जा रही है ।

(चौ’पाल tv य’मुनानगर व फे’सबुक पेज इंस्टें’ट न्यू’ज )

Leave a Reply

Your email address will not be published.