से’क्स रै’केट में फं’सी बिग बॉस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड, फाइव स्टार होटल में कर रही थी..

बिग बॉस सीजन तेरा के कंटेस्टेंट अरहान खान बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही हैं दरअसल खुद शो के होस्ट सलमान खान ने अरहान की गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई को यह बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड फरहान पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है। जिसके बाद अरहान खान और भी कई वि’वा’दों में उलझते नजर आए।

आपको बता दें कि यहां खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने उन पर कई आ’रो’प लगाए थे। जिसके मुताबिक अरहान खान ने उनके साथ पैसों के मामले में बड़ी धो’खाध’ड़ी की थी। अमृता ने अरहान के बारे में कहा था कि उन्होंने पांच साल तक मेरे साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। वो धो’खे’बा’ज है। इसलिए मैंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था।’

अमृता ने ये भी बताया कि उन्होंने दो साल पहले अरहान को एक लाख रुपये दिए थे। अब एक चौं’का’ने वाले सामने आ रही है पुलि’स ने अमृता को एक फाइव स्टार होटल से गि’र’फ्तार किया है। इस दौरान उनके साथ रिचा सिंह नाम की लड़की को पकड़ा गया है जो कि एक स्ट्र’गलिं’ग अभिनेत्री हैं। पुलिस ने इन दोनों अभिनेत्रियों को से’क्स रै’के’ट चलाने के आ’रो’प में पकड़ा है।

दरअसल, पुलिस को टिप मिलने के बाद डीसीपी डॉ. डी स्वामी के मार्गदर्शन में कस्टमर बनकर रै’के’ट चलाने वालों से संपर्क किया गया। वहीं पु’लि’स के झांसे में आते ही उन लोगों को अ’रे’स्ट किया गया। डिंडोशी पुलिस और सीनियर पीआई धर्मेंद्र कांबले ने बताया कि जिन दोनों अभिनेत्रियों को अ’रे’स्ट किया गया है, वो दोनों से’क्स रै’के’ट का हिस्सा हैं और उन पर सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अ’नै’तिक त’स्क’री अ’धिनि’यम की रो’कथा’म) के तहत गि’रफ्ता’र किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने छा’पे के दौरान दो एस्कॉर्ट्स को बचाया है और पता चला है कि महिलाएं अमृता और ऋचा के साथ ही थीं जो होटल के आसपास ही मौजूद थीं। कथित तौर पर, पुलिस द्वारा होटल में छा’पा मा’रने के तुरंत बाद, अमृता ने मौके से भागने की कोशिश की। हालांकि, उन्हें समय पर पक’ड़ लिया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.