बिहार: बाढ़ पीड़ितों का दर्द सुनने आये नेता जी को ला’त और घूं’सों से पी’टा, वीडियो वायरल

बिहार के सिवान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक सांसद को बाढ़ पीड़ितों ने दौड़ा-दौड़ा कर ला’त-घूं’से और कुर्सी से पी’ट दिया. सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल वहां बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने पर जांच के लिए गए हुए थे।

इसका जायजा लेने के दौरान पंचायत के मुखिया और असा’माजिक तत्वों ने उनके साथ मा’रपीट की। मा’रपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया ने भी इसे ट्वीट कर शेयर किया है। अर्चना डालमिया ने वीडियो शेयर कर लिखा “जनता परेशान है! ये बिहार के बाढ़ पीड़ित लोग है नीतीश कुमार जी चुनाव आ गया?

किस काम के वोट माँगोगे ? यह जो पि’ट रहे हैं बिहार के महराजगंज संसदीय सीट से भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और उनके समर्थक है! जो पी’ट रहे हैं वो बाढ़ प्रभावित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार की शाम में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ सिवान के लकड़ी नबीगंज स्थित पड़ौली पंचायत भवन पहुंचे।

वहां पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ सांसद के समर्थकों की बहस हो गई। देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और हं’गामा खड़ा हो गया।

दोनों तरफ से ला’त-घूंसे व कुर्सियों के चलने के कारण अफरा-तफरी म’च गई। घटना के दौरान सांसद सिग्रीवाल वहां मौजूद थे। बाद में पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया।

इस घट’ना को लेकर मुखिया की तरफ से कहा गया कि जब से बाढ़ आई है तब से सांसद जी कभी नहीं दिखे, अब विधानसभा चुनाव आ रहे हैं तो दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया में सांसद की पि’टाई का यह वीडिय़ो वायरल हो रहा है। राजनीतिक दल भी इस वीडियो को शेयर कर बीजेपी पर नि’शाना साध रहे हैं। कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर चुटकी ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.