बिहार के राजनीति में आया बड़ा मोड भारी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं AIMIM से

मो हामिद रजा खान ,युवा जिला अध्यक्ष AIMIM  सीतामढ़ी के नेतृत्व में मेहसौल चौक स्थित पार्टी कार्यालय में स्वागत समारोह रखा गया।जिसमें सोनबरसा प्रखंड प्रमुख जनाब ब्रिजेश पासवान जी को प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान साहब द्वारा अनुशासन समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया ।मो हामिद रजा खान ,युवा जिला अध्यक्ष AIMIM  सीतामढ़ी ने कहा कि सोनबरसा प्रखंड प्रमुख जनाब ब्रजेश पासवान जी को जिला अनुशासन समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर बहुत-बहुत बधाई दिया।
साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान साहब ,युवा प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन आजाद साहब ,प्रदेश संयुक्त संगठन सचिव बिहार प्रभारी जनाब इश्तियाक अहमद साहब ,किशनगंज विधायक जनाब कमरुल हुदा साहब, राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी साहब, अकबरुद्दीन ओवैसी साहब का बहुत-बहुत शुक्रिया अदा किया।

साथ ही कहा कि ब्रिजेश पासवान जी को पार्टी से जुड़ने से पार्टी सीतामढ़ी में काफी मजबूत होगी युवा जिला प्रवक्ता जनाब फहीम साहब ने कहा कि ब्रजेश पासवान जी सीतामढ़ी जिला में एससी एसटी समुदाय से सबसे लोकप्रिय नेता है । ब्रजेश पासवान जी को पार्टी से जुड़ने और पार्टी में अनुशासन समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर बहुत-बहुत बधाई ।ब्रजेश पासवान जी सीतामढ़ी जिला में एससी एसटी समुदाय से अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में जोड़ने का काम करेंगे ऐसा मुझे उम्मीद है और पार्टी को मजबूत करेंगे

परिहार विधानसभा प्रभारी सह जिला परिषद सदस्य हाजी जनाब हबीबुर्रहमान साहब ने ब्रजेश पासवान जी को बधाई देते हुए कहा कि ब्रजेश पासवान जी आज के उभरते हुए सितारे हैं। इनको जुड़ने से पार्टी में काफी मजबूती आई है और मुझे उम्मीद है पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और पार्टी को मजबूत करने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।मोहम्मद जुनेद आलम ने कहा कि ब्रजेश पासवान जी काफी मेहनती और संघर्षशील व्यक्ति है पार्टी को इनसे काफी मजबूती मिलेगी।

जिला परिषद मोहम्मद नियाज अहमद साहब ने कहा कि यह पार्टी सिर्फ मुस्लिमों की नहीं है । यह पार्टी हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सभी जाति धर्म समुदाय की पार्टी है और ब्रिजेश पासवान जी को जिला अनुशासन समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी और कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का यह बहुत ही सराहनीय कदम है। इससे जिला में द’लित मुस्लिम एकता और पार्टी को मजबूत बनाने में काफी अहम योगदान होगा।

सीतामढ़ी नगर अध्यक्ष जनाब आमिर पठान साहब ने कहा कि किसी भी पार्टी का रीड की हड्डी युवा इकाई ही होता है । इसीलिए हर पार्टी युवाओं को ज्यादा मौका देती है, आज प्रदेश अध्यक्ष ने एक दलित समुदाय से आने वाले युवा नेता सोनबरसा प्रखंड प्रमुख को बहुत ही महत्वपूर्ण पद पर मनोनीत किया है । आज सीतामढ़ी जिला के दलि’त समुदाय के लोग अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह दलि’त मुस्लिम एकता के लिए बहुत ही बेहतर निर्णय लिया गया है प्रदेश अध्यक्ष द्वारा । उसका हम तहे दिल से स्वागत करते हैं ।

सोनबरसा प्रखंड प्रमुख एंव नव मनोनीत अनुशासन समिति के जिला अध्यक्ष जनाब ब्रिजेश पासवान जी ने कहा कि जो कार्यभार मेरे कंधों पर दिया गया है उन्हें बखूबी निभाऊंगा , आज जो पद मुझे दिया गया है इसके लिए सर्वप्रथम सीतामढ़ी जिला के युवा जिला अध्यक्ष क्रांतिकारी नेता मो हामिद रजा खान साहब का शुक्रिया अदा करता हूं तथा युवा प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन आजाद साहब , संयुक्त प्रदेश संगठन सचिव सह प्रदेश प्रभारी जनाब इश्तियाक अहमद साहब, पूर्व विधायक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जनाब अख्तरल ईमान साहब, किशनगंज विधायक कमरुल हुदा साहब, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संसद रत्न असदुद्दीन ओवैसी साहब ,तेलंगाना विधानसभा के विपक्ष के नेता जनाब अकबरुद्दीन ओवैसी साहब का बहुत-बहुत शुक्रिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.