बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने दूसरी सूची जारी की लोगो में जबरदस्त रूझाओ

PATNA: बिहार के चुनावी मैदान में असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी उतर गयी है। पार्टी की ओर से आज बड़ा एलान किया गया है। पटना में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में एआईएमआईएम के बिहार अध्यक्ष अख्तरूल इमान और हैदराबाद के पूर्व मेयर सह पार्टी के बिहार प्रभारी माजिद हुसैन ने संयुक्त प्रेस काॅन्फ्रेंस कर विधानसभा उम्मीदवारों का एलान किया।

पार्टी ने अपनी पहली सूची में 22 जिलों के 32 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी। आज विधानसभा की 18 सीटों के लिए उम्मीदवारों का एलान किया गया।एआईएमआईएम के नेताओं ने कहा कि पार्टी ने बीजेपी-जेडीयू के खिला’फ  अपने उम्मीदवार उतारने का एलान किया है। एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार की एनडीए सरकार पर भी हम’ला किया।

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने विकास के नाम पर बिहार की जनता के साथ धो’खा किया है। बिहार में एनडीए की सरकार है लेकिन बिहार की अब तक विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला यह बिहार की जनता के साथ धोखा है।

आपको बता दें कि एआईएमआईएम लगातार बिहार में राजनीतिक जमीन मजबूत करने की कवायद में जुटी है। पिछले दिनों एमआईएमआईएम के नेताओं ने बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी से भी मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.