बिहार चुनाव में बड़ी संख्या में लोग दूसरी राजनीति पार्टी छोड़ कर हो रहे है ओवैसी के पार्टी में शामिल दूसरे पार्टी के लिए बड़ी चिंता

मधुबनी । बिस्फी विधानसभा अंतर्गत खैरी बाका गांव में एआईएमआईएम पार्टी का जनसंवाद एवं सदस्यता अभियान चलाया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय नेता माहताब आलम ने किया जिसमें राजद सहित विभिन्न राजनीतिक दलों को छोड़कर असद्दुदीन ओवैसी की नेतृत्व वाली एआईएमआईएम पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया ।

गौरतलब है कि चालिस पंचायत वाला बिस्फी विधानसभा क्षेत्र कभी कांग्रेस पार्टी गढ़ रहा है उसके बाद वर्तमान में दस वर्षों से लालू यादव की नेतृत्व वाली पार्टी राजद से डाक्टर फैयाज अहमद हैं।ऐसे में बिस्फी विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम पार्टी की दस्तक से सेकुलर पार्टियों की बेचैनी बढ़ती जा रही हैं।

इस अवसर पर पार्टी के युवा नेता परवेज हसन दानिश ने कहां कि बिस्फी की जनता मौजूदा विधायक से उब चुकी हैं , आजादी इतने दिनों बाद भी बिस्फी के लोगों को बुनियादी सुविधाओं से महरूम रखा गया है चाहे, सड़क का मामला हों या स्वास्थ्य सुविधाओं की, शिक्षा व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ, चाहें पासपोर्ट के सत्यापन के नाम पर पुलिस द्वारा बेरोजगार मासूम नौजवानों से वसूली हों या सरकारी विभिन्न कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है।

लेकिन बिस्फी के विधायक डॉ0 फैयाज अहमद इन सब मुद्दों से बेपरवाह होकर अपने व्यवसाय में लगे रहते हैं इसलिए आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में बिस्फी की जनता परिवर्तन चाहती हैं और एआईएमआईएम पार्टी एक मजबूत विकल्प हैं ।

पार्टी के जिला संयोजक वकार सिद्दीकी ने बताया की हमारी पार्टी आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि मिथिलांचल सहित पूरे बिहार में एआईएमआईएम किंग मेकर की भूमिका में रहेगी।

 

कार्यक्रम को पार्टी के जिला सोशल मीडिया प्रभारी वकार अहमद, मुन्ना बाबु, अमानुल्लाह, आकिब जावेद, इम्तियाज अहमद,शादाब आलम, मोहम्मद नौमान, मोहम्मद फिरोज आलम सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.