90 सेकेंड के इस MMS वीडियो ने एक पल में ब’र्बा’द कर डाली इस अभिनेत्री की जिंदगी, अब..

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन अक्सर उन्हें वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म्स में देखा जाता है। 24 जनवरी को रिया सेन अपना जन्मदिन मनाती हैं। आपको बता दें कि उनका जन्म साल 1981 में आज के दिन कोलकाता में हुआ था। यूं तो रिया सेन फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा नाम नहीं कमा पाई लेकिन साल 2001 में आई कॉमेडी फिल्म स्टाइल से उनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।

आपको बता दें कि रिया सेन की कई फिल्में बड़े पर्दे पर फ्लॉप ही साबित हुई है। उन्होंने लगभग 30 हिंदी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ-साथ रिया सेन बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी है आपको बता दें कि उस वक्त ज्यादा चर्चा में है जब उनका एमएमएस वीडियो ली’क हो गया था। ये एमएमएस फिल्म अभिनेता अश्मित पटेल के साथ लीक हुआ था।

इस घटना के बाद को काफी नुकसान पहुंचा और उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई। आपको बता दें कि वीडियो लीक हो जाने के बाद अश्मित पटेल और रिया सेन एक दूसरे से अलग हो गए थे। यह वीडियो लगभग 19 सेकंड का था। जिसे देख बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी हालांकि और इस वीडियो को फ’र्जी बताया था।

रिया सेन फाल्गुनी पाठक की सॉन्ग वीडियो में भी दिखाई दी थी। जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग भी की थी। वैसे खबरों के मुताबकि रिया सेन ने 2017 में गुपचुप तरीके से फोटोग्राफर शिवम तिवारी से शादी कर ली थी। खबरें ये भी थी शादी से पहले ही रिया प्रे’ग्रेंट हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें शादी करनी पड़ी थी। रिया सेन आजकल बंगाली फिल्मों में नजर आती हैं।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता अश्मित पटेल भी आजकल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुके हैं लेकिन अश्मित पटेल उस वक्त काफी सुर्खियों में आए थे। जब वह बिग बॉस के घर का हिस्सा बने थे। उस वक्त अश्मित पटेल का नाम पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ जुड़ा था। इन दोनों की जोड़ी को लेकर भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.