VIDEO: प्रे’मी ने फोन कर म’हिला को बुलाया, दो दोस्तों के साथ मि’लकर किया गैं’गरे’प

नई दिल्ली : मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गि’रफ्ता’र कर लिया गया है. उस कार को भी बरा’मद कर लिया गया है जिसमें रे’प की घ’ट:ना को अं’जा’म दिया गया था. पुलिस हरेक एंगल से जांच कर रही है । उत्तर प्रदेश में रे’प की घ’टना’एं लगातार सामने आ रही हैं. सीतापुर और बलिया के बाद मेरठ में कार में म’हि’ला से गैं’गरे’प का मामला सामने आया है. म’हि’ला एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती है. वह जब घर जा रही थी, उसी समय की यह वारदात है. यह घ’ट’ना सोमवार रात की है. तीन लोगों पर म’हि’ला से गैं’गरे’प का आ’रो’प लगाया गया है.

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में दो आ’रोपि’यों को गि’रफ्ता’र कर लिया गया है. उस कार को भी बरामद कर लिया गया है जिसमें इस घ’ट’ना को अं’जा’म दिया गया था. पुलिस हरेक एंगल से जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि फोन कॉल से हुई दोस्ती के बाद म’हि’ला से धो’खा किया गया. आरोप है कि प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रे’प की वा’रदा’त को अंजाम दिया है. यह थाना मेडिकल क्षेत्र का मामला है. म’हिला एक अस्पताल में वार्ड आया है.

बता दें कि इससे पहले सीतापुर में कि’शो’री से गैं’गरे’प का मामला सामने आया था. इलाके के ही पांच लोगों पर गैं’गरे’प का आ’रोप लगाया गया है. आरोप है कि गैं’गरे’प के बाद वारदात का अ’श्ली’ल वीडियो भी आ’रो’पि’यों ने बनाया था. पीड़िता ने मामले में पुलिस पर एक सप्ताह तक ली’पा’पो’ती करने का भी आ’रोप लगाया है. इस केस में एक नामजद आ’रो’पी को गि’रफ्ता’र कर लिया गया है जबकि बाकी तलाशी की जा रही है ।

इसी तरह, बलिया में गैं’गरे’प की एक घ’ट’ना सामने आई है. बताया जा रहा है कि द’रिं’दों ने पहले ल’ड़’की को मा’रा-पी’टा, फिर उसके साथ सा’मू’हिक ब’ला’त्का:र किया. जिले के एसपी ने कहा है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आ’रोपि’यों की तलाश की जा रही है ।

(खबर आजतक से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.