कैब ड्राइवर आफताब की हत्या, ज’य श्रीरा’म का ना’रा लगवाकर जा’न ली!

उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था. 

आफ़ताब के बेटे साबिर का कहना है कि उनके पिता ने उन्हें फोन किया था और जब उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ है तो उन्होंने पूरा कॉल रिकॉर्ड कर लिया. साबिर का कहना है कि कॉल रिकार्डिंग में एक जगह उनके पिता से आरोपी जय श्री राम कहने के लिए बोलते हैं.

साबिर ने कहा कि ”पापा को लगा कि ये लोग ठीक नहीं हैं तो उन्होंने कॉल लगाकर फ़ोन किनारे रख दिया, मैंने रिकार्ड किया. रिकार्डिंग में 7-8 वें मिनट में उन्होंने पापा से कहा कि जय श्री राम बोलो. पापा ने बोला जय श्रीराम. पापा को गाड़ी से उतारकर मारा है. कोई लूटपाट नहीं हुई, गाड़ी में स्क्रैच नहीं है. पर्स चोरी नहीं हुआ.”

लेकिन पुलिस इस पूरे मामले को एक आपराधिक घटना बता रही है. पुलिस के मुताबिक किराए को लेकर हुए विवाद में ये हत्या हुई है और आपराधी किसी दुकान वाले से जय श्रीराम कह रहे हैं.

(Ndtv से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.