CM केजरीवाल ने दिया है’रानी’जन’क बयान, अगर आप BJP समर्थक है तो मुझे आपसे कुछ..

दिल्ली विधानसभा चुनाव के घमासान के बीच हर राजनीतिक दल जीत हासिल करने के लिए नई-नई रणनीतियां बना रहा है। इसी बीच दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में वह भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के समर्थकों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में केजरीवाल यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि क्या आप भाजपा समर्थक हैं, मैं आपको आपके पार्टी छोड़कर आम आदमी पार्टी में आने के लिए नहीं कहूंगा।

आप अपनी पार्टी में ही रहे पर इस बार वोट झाड़ू को दे देना। अगर आप पूछना चाहते हैं क्यों ? मैं कहूंगा क्योंकि आप भी मानते हैं कि दिल्ली के स्कूल और अस्पताल प्ले कितने ख’रा’ब थे। बीते 5 सालों में आम आदमी पार्टी ने ही इनको ठीक किया है इसके लिए हमने बहुत मेहनत की है।

इसके आगे मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि मैं किसी भी पार्टी की बु’रा’ई नहीं करना चाहता लेकिन 70 सालों में किसी भी पार्टी की सरकार ने दिल्ली के अ’स्प’ताल बिजली और पानी की तरफ ध्यान नहीं दिया। पहली बार किसी सरकार ने इन सारे मुद्दों पर ध्यान दिया है अब आपने किसी और को वोट दे दिया तो यह फिर से खराब हो जाएंगे।

मैं अपने लिए वोट नहीं मांग रहा हूं पर दिल्ली की तरक्की के लिए और आने वाले बच्चों के भविष्य के लिए वोट मांग रहा हूं। याद कीजिये, जब भी आपके घर में कोई बी’मा’र पड़ा तब मैंने उनके फ्री और अच्छे इलाज का इंतजाम किया था। तब बीजेपी और कांग्रेस वाले आपके काम नहीं आए, केजरीवाल आया था।

आपकी बेटी स्कूल, कॉलेज या काम पर नहीं जा पाती थी क्योंकि बस का किराया बहुत ज्यादा था। तब मैंने आपकी बेटी के लिए बस फ्री की थी ताकि वो अपने सपने पूरे कर सके। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में मैं ही आपके काम आया था। यकीन मानिए अगले पांच साल भी मैं ही आपके काम आऊंगा। हमेशा आपको अपने परिवार का हिस्सा माना है, कभी आपके साथ सौ’ते’ला व्यवहार नहीं किया कि आप दूसरी पार्टी से हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.