क्रिकेटर मौहम्मद शमी के बेटी प्रेम पर भड़कींं हसीन जहां, जानिए

अमरोहा । Shami-Hasin controversy। दुबई में आ’इपी’एल की तै’या’रियों में जुटे क्रिकेटर मौ’हम्म’द शमी के बेटी को मिस करने की बात पर उनकी पत्नी हसीन जहां भ’ड़’क गईंं हैं। उन्होंने इसे ढों’ग बताया। कहा कि ईद हो या बेटी का जन्मदिन, एक बार भी शमी ने उसे याद तक नहीं किया। ऐसे में बेटी की याद आने का ड्रा’मा रचकर वह सिर्फ लोगों की ह’मद’र्दी पाना चाहते हैं ।

दुबई में मीडिया से बातचीत करते हुए क्रिकेटर मौ’हम्म’द शमी ने लॉकडाउन के दौरान बेटी आयरा से एक बार भी बात न होने के कारण अपने आपको गमगीन बताया है। सोशल मीडिया पर इस सम्बंध में खबर वायरल होने के बाद पत्नी हसीन जहां भ’ड़’क गई। न्यूज से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल से बेटी उनके साथ रह रही है। इस दौरान एक बार भी शमी ने उससे मिलने की इच्छा नहीं जताई। कहा कि ईद जैसा त्योहार निकल गया जिसमें लोग गैरों तक को उपहार देते हैं मगर, शमी ने बेटी का हाल तक नहीं पूछा। यह भी कहा कि 17 जुलाई को बेटी आयरा का जन्मदिन था, उस पर भी उपहार तो दूर उन्होंने उसे फोन करके शुभकामनाएं तक नहीं दी ।

हसीन ने कहा कि न्यायालय ने शमी को बेटी के भरण पोषण को प्रतिमाह अस्सी हजार रुपये देने के निर्देश दिए हैं, इसका भुगतान भी वह काफी ना-नुकुर के बाद करते हैं। दो माह का खर्च अब तक बकाया है। कहा कि जब वह बच्ची के साथ मोहम्मद शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में रुकी थी तो शमी ने आधी रात में पुलिस भेजकर बच्ची समेत उन्हें घर से निकलवा दिया था। सवाल उठाया कि तब शमी का बेटी प्रेम कहां था। आरोप लगाया कि शमी सिर्फ लोगों की हमदर्दी पाने के लिए बेटी को मिस करने का ढोंग कर रहे हैं ।

(दैनिक जागरण से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.