अमेरिकी एजेंसी ने केजरीवाल के बारे में ऐसा लिखा की अमित शाह पानी पानी हो जाएं

केजरी “वाल” , नाम ही भिया दीवार है, जो भाजपा की राह में खड़ी हो गयी है। ऐसी दीवार जिसे भेदना भाजपा के लिए नामुमकिन सा हो गया है। कल केजरीवाल की बम्पर जीत पर अखबारों ने चाय की चुस्की के साथ भाजपा की खुश्की ले ली। One India न्यूज के हवाले से लिख रहा हूँ-

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को अपने मुख्यमंत्री के तौर पर चुन लिया है। आम आदमी पार्टी को विधानसभा चुनाव 2020 में 70 में से 62 सीट मिली हैं। भाजपा को 8 सीट मिली हैं और कांग्रेस के हाथ एक भी सीट नहीं आई है। आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद अखबारों ने दिलचस्प हेडलाइंस बनाई हैं। किसी अखबर ने लिखा है, ‘फिर आप की हुई दिल्ली’। तो किसी ने लिखा है, ‘आप की आंधी’।

नवभारत टाइम्स ने हेडलाइन लिखी- तीसरी बार मिला दिल्ली का प्यार, वैलंटाइन वीक में केजरीवाल बोले, आई लव यू।

दैनिक जागरण ने आम आदमी पार्टी की जीत पर हेडलाइन लिखी- फिर आप की हुई दिल्ली। हिंदुस्तान दैनिक ने केजरीवाल को मिले बहुमत पर हेडलाइन लिखी- केजरीवाल ने फिर झाड़ू फिराई। अमर उजाला ने हेडलाइन लिखी- आप की आंधी।

जनसत्ता ने आम आदमी पार्टी की जीत पर हेडलाइन लिखी- आप की ही दिल्ली। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने हेडलाइन लिखी है- AAP Proves It’s Bullet -Proof In Delhi. (आम आदमी पार्टी ने साबित किया कि वो दिल्ली में बुलेट प्रूफ है).

सबसे दुर्लभ हेडलाइन हमे मिली टेलीग्राफ से, चुनावी रैली के दौरान भाजपा नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने बयान दिया था- ‘आप वोट ईवीएम पर करेंगे, करंट शाहीन बाग में लगेगा’। उनके इसी बयान पर चुटकी लेते हुए टेलीग्राफ ने हेडलाइन लिखी है- करंटजरीवाल।

राजधानी में आप की जीत पर द इंडियन एक्सप्रेस ने हेडलाइन लिखी- डेल्हीवर्ड। आम आदमी पार्टी की जीत पर डेक्कन हेराल्ड ने हेडलाइन लिखी- आप ने दिल्ली पर फिराई झाड़ू। आप की बड़ी जीत के बाद हिंदुस्तान टाइम्स ने हेडलाइन लिखी- केजरी वाली दिल्ली।

इसके अलावा इकोनॉमिक टाइम्स की हेडलाइन ने भी ग़ज़ब ढा दिया।इकनॉमिक टाइम्स ने आप की जीत पर लिखा- काम आदमी पार्टी: वोटर्स। यानी वोटर्स भाजपा से बोले “काम आदमी पार्टी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.