लक्ष्मी की जिंदगी को पर्दे पर दिखाने से जुड़ा एक बड़ा खु’ला’सा, दीपिका ने बताया- क्यूंकि वह..

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है। दीपिका की यह फिल्म 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। भले ही वह छपाक का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हो या फिर जे’एन’यू में छात्रों को समर्थन देने पहुंचे दीपिका की विजिट।

आपको बता दें कि फिल्म छपाक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये एक ऐसी लड़की कहानी है जो एक फा’इ’टर है, जिसने अपने साथ हुए बड़े हा’द’से से बखूबी डी’ल किया और एक सर्वाइवर बनकर उभरी। इस ए’सिड अ’टै’क सर्वाइवर आज दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गई। इनका नाम लक्ष्मी अग्ग्रवाल है।

इस मामले में जब दीपिका पादुकोण से एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि आखिर उन्होंने लक्ष्मी की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाना क्यों जरूरी समझा तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह जो ए’सि’ड अ’टै’क आम होता है। इसके बारे में हम जो’र नहीं देते इसे हम नहीं मानते हैं और हम लोग ज्यादा जानते नहीं हैं।

जितना हम रे’प और म’र्डर या कोई और अलग तरह की क्रा’इम होते हैं। उनके बारे में बात करते हैं। ए’सि’ड अ’टै’क को देखा जाए तो पिछले कुछ सालों में यह सिर्फ बड़ा है लेकिन इसके बारे में इतनी बात नहीं की जाती। शायद इसके बारे में हमें जानकारी नहीं है जितनी होनी चाहिए।

दूसरी बात यह कि लक्ष्मी की कहानी के बारे में बात करें तो उसकी जिंदगी बहुत ही इं’स्पा’यरिं’ग है क्योंकि ऐसे एक अटैक के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी के साथ क्या किया है और किस तरह से वह दूसरों की जिंदगी में एक स’का’रात्म’क प्र’भा’व लाने की कोशिश है। उन्होंने यह सब बड़ी हि’म्म’त के साथ डील दिया। इसलिए मुझे कहीं ना कहीं लगा कि यह कहानी लोगों के बीच हो जानी चाहिए। बता दें कि फिल्म 10 जनवरी को थियेटर में रि’ली’ज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.