दिल्ली AIMIM की तरफ लोगो का बड़ा रुझाव बड़ी संख्या में लोग हो रहे है मजलिस में शामिल

संवाददाता दिल्ली : दिल्ली के ओखला विधान सभा में एवं दिल्ली के कई क्षेत्रों से बड़े पैमाने पर लोग aimim पार्टी में शामिल हो रहे हैं, बात करें दिल्ली को तो 2014 के बाद ऐसा देखने में आ रहा की अन्य पार्टियों के लोग भी मीम में शामिल हो रहे हैं,गौरतलब हे की 2014 में दिल्ली के अंदर पार्टी ने शुरुआत की थी।

इसी मामले को लेकर हमने बात की दिल्ली के सबसे पुराने कार्यकर्त्ता फ़िरोज़ खान से उनका कहना था की फ़िलहाल पार्टी के लिए अच्छा समय हे जल्द ही यानि 2022 में निगम चुनाव भी हैं उसके लिए तैयारी की जाये तो बेहतर होगा।फ़िलहाल दिल्ली के ओखला में जिस तरीके से आरिफ सेफी ज़ाहिद उमर मुक़ीम सेफी जैसे लोगों ने पार्टी को मज़बूत किया है वो क़ाबिले तारीफ है।

वहीँ दिल्ली की अलग अलग विधानसभाओं में ओवैसी के कार्यकर्ता एक्टिव हैं, इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है, आने वाले निगम चुनाव में aimim पार्टी दिल्ली से अपने धुरंधरों को चुनाव में उतार सकती है,बरहाल क़यास तो बहुत लगाए जा सकते हैं, पर अंतिम फैसला दारुस्सलाम से ही होगा जिसपर सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी की मुहर लगेगी।

लेकिन इससे पहले कार्यकर्ताओं ने अपनी ज़ामीत तलाशना शुरू कर दी है,कहना गलत नहीं होगा की निगम चुनाव में bjp आप पार्टी और कांग्रेस के लिए कड़ी टक्कर देने वाली पार्टी MIM हो सकती है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.