स्टेज पर ही फू’ट-फू’ट कर रोने लगी अभिनेत्री दीया मिर्जा, सता रही इस बात की चिं’ता..

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वा’य’रल हो रहा है। हाल ही में वह जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में पहुंची थी। इस समारोह के समापन वाले दिन दीया मिर्जा ‘क्ला’इ’मेट इ’म’रजें’सी’ पर एक सेशन के दौरान बोलते वक्त रो फू’ट-फू’ट’कर रोने लग जाती हैं।

दीया मिर्जा के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में दीया जलवायु के दिन-ब-दिन बि’गड़’ते हा’लात को लेकर रो’ते हुए कह रही हैं, ‘किसी के दु’ख-द’र्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।’

दीया मिर्जा ने आगे कहा, उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है। इस बीच, अभिनेत्री को इ’मोश’नल होते हुए देख जब एक शख्स उनके पास टिश्यू पेपर लेकर आता है, जिस पर दीया मिर्जा कहती हैं, “धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है।”

दीया मिर्जा की यह बाते सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जो’रदा’र तालियां बजाना शुरू कर देता है। आपको बात दें कि दीया मिर्जा की बाते सुनने के बाद वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है। वहीं फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। दीया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं।


हाल के ही दिनों में दीया मिर्जा को मुंबई के माहिम बीच पर प्ला’स्टि’क और क’चरों की सफाई करते हुए देखा गया था। 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर मुंबई के माहिम बीच पर फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर के सफाई अभियान को अपना समर्थन देने के लिए दीया मिर्जा, मृणाल ठाकुर, करण वाही और मनीष पॉल जैसे सितारे एकजुट हुए थे।

सोशल मीडिया पर अभी इसकी कई तस्वीरें छाई हुई हैं जिनमें इन सितारों को बीच पर से कचरा उठाते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा काफी सक्रिय रहती हैं और देश में चलने वाले सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.