पति शोएब के साथ दीपिका भी रख रहीं हैं रोजा, शे’यर कीं बिना मेकअप की तस्वीरें, लोगों ने कहा…

रमजान का पवित्र महीना 23 अप्रैल से शुरू गया है। ऐसे में टीवी और बॉली’वुड से जुड़े सितारों ने अपने फैंस को विश किया। साथ ही लॉकडाउन में उनसे घर से ना निकलने की अपील की। ‘बिग बॉस 12’ की विजेता दीपि’का कक्कड़ ने भी रमजान की मुबा’रकबाद दी.

‘ससुराल सिमर का’ फेम अभि’नेत्री दीपिका भी रोजा रख रही हैं। उनके पति शोएब इब्रा’हिम के साथ कई तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सहरी के दौ’रान की हैं। दी’पिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर बताया कि सहरी का समय हो गया है। तस्वीर में दीपिका बिना मेकअप के दिख रही हैं.

उन्होंने सफेद दुपट्टे से सिर को ढक रखा है और हाथों में एक कप पक’ड़ा हुआ है. शोएब की बात करें तो सफेद रंग की पठानी और व्हाइट टीशर्ट में वो बेहद हैंड’सम लग रहे हैं।

तस्वीर  के अलावा शोएब ने एक वी’डियो भी शेयर किया है।इससे पहले दीपिका ने पति शोएब और सास के साथ तस्वीर शेयर की थी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘इन मुस्कु’राहटों से बढ़कर अब क्या मांगू ऊपरवाले से। अपने खजाने का ये सबसे कीमती जेवर उसने हमें दे दिया है।

‘शोएब से शा’दी के बाद दीपिका रम’जान से लेकर ईद तक सारे रीति रिवाज निभाती हैं। वो हर साल रमजान के दौरान तस्वीरें शेयर करती हैं।

22 फरवरी 2018 को दीपिका ने शोएब से मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी.शादी की रस्में लख’नऊ में हुई थीं जबकि मुंबई में भी एक रिसे’प्शन पार्टी का आयो’जन किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.