वीडियो: मां और बच्चो से लिपटकर खूब रोए डॉ कफील, देखिए

नई दिल्ली : एएमयू में सीएए के ख़िलाफ़ कथित ‘भड़ -काऊ भाषण’ देने के आरोप में जनवरी से मथुरा जेल में बंद डॉ. कफ़ील ख़ान को हाईकोर्ट के आदेश के बाद मंगलवार देर रात रिहा कर दिया गया. उनका कहना है कि उन्हें इतने दिन जेल में इसलिए रखा गया क्योंकि वे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की कमियों को उजागर करते रहते हैं।

 

माँ – बीवी और बच्चों से दूर मथुरा की जेल मे अपनी बे’गुनाही के बा’वजूद जेल में रँहे और रिश्तेदार महीनों से अदालतों के च’क्करों में प’ड़े रँ’हे – इस साल की शुरुआत से डॉ. कफ़ील खान उत्तर प्रदेश की मथुरा जेल में बंद थे. क़रीब सात महीने जेल में रहने के बाद मंगलवार को जेल से रिहा हुए डॉ. कफ़ील ख़ान अपने घर गोरखपुर नहीं जाना चाहते थे.

लेकिन आज डॉ कफील जब अपने राजिस्थान में गेस्ट हाउस पहुंचे तो घर वालों से लिपटकर खूब रोए जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी ।

झू’ठे केस थोपे, 5 दिन बिना खाना-पानी के रखा: कफील

कफील ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आदेश में उन्होंने लिखा है उत्तर प्रदेश सरकार ने एक झू’ठा बेसलेस केस मेरे ऊपर थो’पा।

बिना बात के ड्रामा करके केस बनाए गए और 8 महीने तक इस जेल में रखा। इस जेल में मुझे पांच दिन तक बिना खाना, बिना पानी दिए मुझे प्र’ता’ड़ित किया गया।

मैं उत्तर प्रदेश के एसटीएफ को भी धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने मुंबई से मथुरा लाते समय मुझे ए’नकाउं’टर में मा’रा नहीं है।’

डाक्टर कफिल खान की पहली झलक मथुरा जेल से बाहर आ गए है. 12:10 AM पर डॉक्टर कफ़ील खान को रिहा किया गया. रिहा होने के बाद डॉ कफील खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.