एर्तुगृल अपने फैन बच्चों से मिले, फेसबुक लाइव में किया बड़ा वादा, पा’किस्तान के लिए कही बड़ी बात

नई दुनियां : एर्तुगृल अभिनेता, एंगिन अल्टान दुज़ातान ने मंगलवार को पाकिस्तानी बच्चों की वस्तुतः उनसे मुलाकात की इच्छा पूरी की।
प्रमुख तुर्की स्टार एंगिन अल्टान दुज़ातान, जो ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज़ डिरिलिस: एर्टुगरुल में ‘एर्टुगरुल’ की भूमिका निभाते हैं, ने फेसबुक लाइव सत्र के माध्यम से तीन पाकिस्तानी मेक-ए-विश बच्चों से संवाद किया। एर्टुगरुल की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, “यह बहुत मुश्किल था लेकिन अद्भुत था”।

मेक-ए-विश फाउंडेशन जो कि घातक बीमारियों से पीड़ित बच्चों की इच्छा को पूरा करता है, ने कार्यक्रम की व्यवस्था की है। फ़िज़ा ख़ुदा बख्श (14), सिदरा ख़ान (15) और सोहेल उमर (16) की इच्छा को पूरा करने के लिए यह व्यवस्था की गई थी क्योंकि वे दुज़ातान से मिलना चाहते थे।

मैं जल्द ही पाकिस्तान का दौरा करूंगा: एर्टुगरुल अभिनेता ने बच्चों के साथ बात करते हुए, दुज़ातान ने कहा कि वह जल्द ही पाकिस्तान का दौरा करेंगे। अभिनेता के साथ बातचीत के दौरान, बच्चों में से एक ने धारावाहिक में उनकी भूमिका की सराहना की।

इस साल अप्रैल में उर्दू में एर्टुगरुल धारावाहिक की रिलीज़ के तुरंत बाद तुर्की अभिनेता, एंगिन अल्टान दुज़ातान और अभिनेत्री, एसरा बिलगिक ने लोकप्रियता हासिल की। अभिनेत्री की लोकप्रियता को देखते हुए, पाकिस्तान की एक प्रसिद्ध सेलुलर कंपनी ने उन्हें संगठन के चेहरे के रूप में चुना।

पाकिस्तानी कंपनी के लिए अपने पहले विज्ञापन में, वह तलवार चलाने वाले सीक्वेंस को फिल्माते हुए देखी गई थीं। – एर्टुगरुल धारावाहिक – यह एक तुर्की धारावाहिक है जो 13 वीं शताब्दी के मुस्लिम ओगुज़ तुर्क नेता एर्टुगरूल के जीवन पर आधारित है। इसे पीटीवी द्वारा उर्दू में डब किया गया था।

बच्चे ऐतिहासिक नाटक श्रृंखला डिरिलिस: एर्टुगरुल से पारंपरिक पोशाकें दान कर रहे थे। बच्चों को सिदरा, फिजा और सोहेल ने अल्टान को एक उपहार तलवार भेंट की। तुर्की कांसुलेट जनरल को उनकी ओर से उपहार मिला।

इस अवसर पर पाकिस्तानी सुपरस्टार हुमायूं सईद, कराची के आयुक्त और अन्य लोग भी उपस्थित थे। अल्तान ने कहा, “मैं पाकिस्तान से इस प्यार के लिए बहुत खुश हूं।” एर्टुगरुल की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, “यह बहुत मुश्किल था लेकिन अद्भुत था”।

मेक-ए-विश फाउंडेशन के एक स्वयंसेवक ने लाइव सत्र के दौरान डिरिलिस: एर्टुगरुल का शीर्षक गीत गाया। सत्र की शुरुआत में, मेक-ए-विश फाउंडेशन पाकिस्तान के संस्थापक इश्तियाक बेग ने अल्तान दुजियातन को बताया कि वह (अल्टान दुजियातन) पाकिस्तान में इतना लोकप्रिय है कि ‘यहां तक ​​कि अगर वह यहां चुनाव लड़ता है, तो वह ईमानदारी से जीत सकता है और संसद का सदस्य बन सकता है। । ‘

(खबर हिंदी सियासत एवं गूगल से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.