क्या आप इस तस्वीर में छिपे सांप का पता लगा सकते हैं? कई लोग मान चुके हार

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लोकडाउन चल रहा है. लोग घर पर रहकर ही समय बिता रहे हैं. इस वक्त समय बिताना काफी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में लोग अलग अलग तरह से खेल खेलकर भी अपना समय बिता रहे हैं. स्पॉट द स्नेक सबसे पुराना और दिलचस्प खेल है. लोकडाउन के चलते फेसबुक पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें पूछा गया कि इस तस्वीर में सांप कहां है.

ऑस्ट्रेलिया एक जगह है स्नेक कैचर्स सर्विस ‘स्नेक कैचर्स नॉर्दर्न रिवर्स 24/7’ ने फेसबुक पर हरे भरे जंगल की एक तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की. तस्वीर में एक सांप छुपा हुआ है, जिसे आपको केवल ध्यान से देखना है. स्नेक कैचर नॉर्दर्न रिवर ने अपने फेसबुक पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”सांप ढूंढिए… देखते है कि क्या आप इस फोटो में सांप का पता लगा सकते हैं?”

Image: Facebook

एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप इस जंगल में छिपे हुए सांप को देख सकते हैं या नहीं… एक हफ्ते पहले ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, फोटो को दर्जनों प्रति’क्रियाएं मिली हैं.

एक यूजर ने लिखा, ”कई घंटे देखने के बाद भी मुझे सांप नहीं मिला.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”मैं अभी भी सांप को खोज रहा हूं.”

आप ढूंढ चुके हों या आपको हार मान चुके हो तो देखिए आखिर सांप था कहां… स्नेक कैचर नॉर्दन रिवर्स ने बाद में सांप की एक तस्वीर साझा की और इसे एक कोस्टल पायथन के रूप में पहचाना.

Leave a Reply

Your email address will not be published.