“गौरव वल्लभ आपके वीडियो में कुछ प्रॉब्लम आ रही है”, ये कहते हुए गोदी मीडिया के एंकर ने रोका

अगर कोई प्रवक्ता देश के मुद्दों को लेकर सवाल पूछता हूं तो यह रोकने का नया तरीका अब गोदी मीडिया में आ चुका है। अगर कोई गोदी मीडिया के लाइव प्रोग्राम में कोई सरकार से मुद्दों को लेकर बात करता है और उसे यह कहकर रोक दिया जाए कि आपकी वीडियो में कुछ प्रॉब्लम आ रही है उसे आप पहले ठीक कीजिए उसे री कनेक्ट कीजिए.

जबकि वीडियो में देखा जा सकता है गौरव बल्लव वाला वीडियो बिल्कुल साफ-साफ चलता दिखाई दे रहा है। लेकिन पहले आप ये वीडियो देखिये कि यह बात अब धीरे-धीरे पुरानी भी हो रही है कि अगर कोई सरकार को लेकर सवाल टीवी पर कर बैठे तो उसे किस तरकीब से रोका जाए पहले उसे देशद्रोही का दर्जा दे दिया जाता था.

लेकिन अब सवाल पूछने वाले को चाइनीज एजेंट बता दिया जाता है। और यह किसी प्रवक्ता या किसी अन्य व्यक्ति के सवाल पूछने पर रोकने का आसान तरीका है।

गोदी मीडिया मौजूदा सरकार को हर पहलू पर बचाती हुई आई है। जब जब लोगों ने देश के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा तब तक गोदी मीडिया ने मौजूदा सरकार का बचाव किया.

जब भारत और चीन सीमा पर सैनिकों की शहादत हुई। और जब सरकार पर सवाल उठने लगे तब गोदी मीडिया की एक पत्रकार कह रही थी कि सरकार पर सवाल नहीं बनता है यह सेना पर सवाल बनता.

देश में हर रोज टीवी पर अलग-अलग बहस होती हैं लेकिन इन बहस से अभी तक देश की जनता को क्या फायदा हुआ। क्योंकि टीवी पर हर रोज मुद्दों से भटकाने वाली बहस होती है.

कुछ व्यक्ति मुद्दों पर सवाल उठाते हैं उन्हें रोकने की बराबर कोशिश की जाती है. क्योंकि गोदी मीडिया में आजकल की बहस टीवी पर मनोरंजन बना दिया है.

अब आप वीडियो में देखिए कि किस तरीके से न्यूज़ 18 के एक एंकर ने कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ को किस तरीके से रोक दिया.

उस एंकर ने गौरव वल्लभ से कहा कि आप अपने वीडियो को री कनेक्ट कीजिए आपके वीडियो में कुछ प्रॉब्लम आ रही है और जब की वीडियो बिल्कुल सही चल रहा था. और यह किसी व्यक्ति को सरकार से सवाल करने से रोकने का गोदी मीडिया का अच्छा तरीका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.