गार्डन में अ’चा’नक बि’ग’ड़ी दादी की त’बीयत, तो 11 साल के पोते ने खुद गाड़ी चलाकर पहुंचाया उन्हें घर

वाह क्या ब’हादुर बच्चा है – सिर्फ 11 साल की उम्र में ब’च्चे की हि’म्मत को देख सभी कर रँहे है तारीफ

महज 11 साल के बच्चे ने गाड़ी चलाकर अपनी दादी को घर तक प’हुंचाया, जब अ’चा’नक उनकी तबी’यत बहुत बिग’ड़ गयी. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है, जिसमें एक बच्चा मर्सिडीज चलाकर अपनी दादी को घर ले जाते हुआ दिखाई दे रहा है । खबर के अनुसार, हुआ ये कि Indianapolis का रहने वाला 11 साल का PJ Brewer-Laye अपने पड़ोस में ही गो-कार्ट चला रहा था और उसकी दादी Angela Brewer-Laye पास में ही वॉक कर रही थीं. दोनों अपने घर से करीब 2 किलोमीटर दूर थे. इस दौरान, Angela की त’बियत बि’गड़ गयी. उन्हें धुं’धला दिखाई देने लगा और च’क्कर आ गए. वो सहारा लेकर रोड पर ही बैठ गयीं.

दादी की ये हा’लत देखकर पोते ने मर्सिडीज बेंज कार की चाबी निकाली और दादी को कार में बिठाया. Angela ने कहा, “मैं एक स्टॉप सिग्रल के बल पर टिक गई थी कि मैंने देखा कि मेरी कार मेरी तरफ ब’ढ़कर आ रही है. मैंने देखा कि पीजे गाड़ी चला रहा था.”

इसके बाद उसने बिना किसी दु’र्घट’ना के दादी को सफलतापूर्वक घर तक पहुंचाया और उसे अंदर लेकर गए. इसके बाद उसने अपनी दादी को ग्लूकोज़ टेबलेट दी. उसकी दादी का ग्लूकोस स्तर बेहद कम 40 मिग्रा तक हो गया था ।

दादी ने बताया कि पीजे के पास गाड़ी का लाइसेंस नहीं है, लेकिन वो कई बार घर के बाहर कार को चला चुका है.उन्होंने कहा, उनका पोता उनकी बहू से बेहतर गाड़ी चलाकर लाया. उसने बहुत आराम से सावधानी बरततें हुए गाड़ी को घर तक चलाया और गैराज में रख दिया ।

(खबर india times से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.