धर्म पूछकर मुस्लिम सब्ज़ी वाले को डं’डे से पी’टा, दिल्ली पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

नई दिल्ली : पुलिस (Delhi Police) ने धर्म (Religion) पूछकर सब्जी वाले की पिटा’ई करने के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का प्रवीण बब्बर है. आरोपी वीडियो में एक सब्ज़ी बेचने वाले से उसका धर्म पूछकर डंडे से उसकी पिटाई करता हुआ नजर आ रहा था. आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, ट्विटर पर कई जाने-माने लोगों ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें एक शख्स एक सब्ज़ी बेचने वाले का धर्म पूछकर उसकी पिटा’ई कर रहा है.।

उन्होंने बताया कि साइबर सेल ने जब वीडियो की जांच शुरू की तो वीडियो में एक बाइक खड़ी दिख रही थी, जिसका नम्बर DL 9S BX9250 था, ये बाइक मोलरबन्द इलाके के रहने वाले सुधांशु नाम के शख्स की निकली. जब पुलिस ने सुधांशु से पूछताछ की तो उसने बताया कि ये घटना ताजपुर रोड की है. उसने बताया कि जो शख्स सब्ज़ी बेचने वाले की पिटाई कर रहा है उसका नाम प्रवीण बब्बर है और वो बदरपुर एक्सटेंशन का रहने वाला है.

पुलिस ने प्रवीण बब्बर को गिरफ्तार कर लिया है. प्रवीण ने बताया वो टूर और ट्रेवल्स का काम करता है. उसने देखा कि 10 सब्ज़ी के दुकानदार रेहड़ी लेकर एक साथ घूम रहे हैं और लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. इसलिए उसे गुस्सा आ गया और उसने पिटाई कर दी. पुलिस ने पीड़ित को भी खोज लिया. पीड़ित का कहना है कि आरोपी ने उसका धर्म पूछकर उसे अपशब्द कहे और फिर उसे बुरी तरह मारा तथा ये कहा कि तुम लोग ही कोरोना फैला रहे हो ।
(खबर ndtv से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.