500 लोगों के सामने ही नाइटक्लब में कपल बनाने लगा सं’बं’ध, कै’म’रें में देखकर किया..

आजकल सोशल मीडिया के दौर में देखते ही देखते ऐसी चीजें वा’यर’ल हो जाती हैं। जो किसी की प’र्स’नल जिंदगी से जुड़ी हो। आजकल सोशल मीडिया पर एक वी’डि’यो चर्चा का वि’षय बना हुआ है। दरअसल एक ना’इटक्ल’ब में एक कपल ने सबके सामने सं’बं’ध बनाए। इस कपल की इस हरकत को एक शख्स द्वारा कै’म’रे में कै’द कर लिया गया और उसे सोशल मीडिया पर वा’यर’ल कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस क’पल की आ’पत्तिज’न’क वीडियो वा’यर’ल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रो’ल करना शुरू कर दिया है। नाइटक्लब में कै’म’रे में कैद हुई इस वीडियो में साफतौर दिख रहा है कि करीब 500 लोगों के सामने कपल ने श’र्म’ना’क ह’रक’तें की थी।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कपल को इडियट्स कहना शुरू कर दिया। दरअसल ये क’पल ना’इटक्ल’ब में डां’सफ्लो’र के बी’चोंबी’च ही सबके सामने से’क्स कर रहे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खूब थू-थू की। माना जा रहा है कि ये कपल न’शे में धु’त्त होगा। ये मामला ब्रिटैन के लिंकोनशायर का है।

इस वीडियो को फेसबुक पर काफी शेयर किया गया जिस पर लोगों ने काफी भ’द्दे-भ’द्दे क’में’ट्स किए। लोगों ने कहा कि ये बिल्कुल भी ब’र्दा’श्त नहीं किया जाएगा, ऐसी ह’रक’तें इस तरह के सा’र्वजनि’क जगहों पर मान्य नहीं है। लोकल पु’लि’स ने भी इस घ’ट’ना पर लोगों को चे’ताव’नी देते हुए कहा कि आगे से अगर कोई भी इस तरह की ह’रक’तें करते हुए पाया गया तो ना सिर्फ उस पर मु’कद’मा चलाया जाएगा बल्कि उस रिजॉ’र्ट या बार को भी एक साल के लिए बै’न कर दिया जाएगा।

इस मामले में ना’इटक्ल’ब के स्टाफ ने बताया कि ना’इटक्ल’ब के अंदर उस दौरान 500 से 600 लोग मौजूद थे। उन्होंने बताया कि ना’इटक्ल’ब के सारे स्टाफ दूसरे कामों में व्य’स्त थे वरना ऐसी चीजें वे कभी नहीं होने देते। सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रही वीडियो पर लोगों का कहना है कि ये क’पल की मू’र्खता’पू’र्ण ह’रक’त है। क्यों कोई महिला किसी पुरुष को अपने साथ प’ब्लि’क में ऐसा करने की इ’जाज’त देगी। क्या वे रात में ये करने के लिए घर से बाहर निकले होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.