VIDEO: दुकान पर लु’टे’रों ने पहले हाथों को सैनिटाइज किया और फिर लू’टे 40 ला’ख के गहने, वीडियों हुआ वा’यरल

यूपी के अलीगढ़ में सश’स्त्र बाइक सवार ब’दमा’शों ने ज्वेलर्स के यहां धा’वा बोलते हुए दि’नद’हाड़े ड’कै’ती की घटना को अंजाम दिया है जिसमें दु’कानदार के मुताबिक लगभग 40-50 हजार की नकदी व करीब 40 लाख रुपये की कीमत के सोने के आभूषण लू’टक’र फ’रा’र हो गए । यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कै’द हो गई है. घटना को अंजाम देकर ब’दमा’श मौके से अ’सल’हे हवा में ल’हराते हुए फ’रा’र हो गए. इधर वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस फो’र्स पहुंच गया जिसमें पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द ब’दमा’शों को प’कड़’कर घ’ट’ना के खुलासा करने की बात कही है ।

इस तरह ब’दमा’शों का लू’ट करने का तरीका अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में एक-एक कर ज्वेलरी शॉप में घुसे ब’दमा’शों ने बाकायदा कोविड 19 नियमों पर भरपूर पालन किया है. मुं’ह पर मा’स्क लगाने के बाद दुकान में घुसे लु’टे’रों ने हाथों को भी सुकून से सैनिटाइज किया. उसके बाद एक-एक कर तीनों ने त’मं’चा नि’का’लकर लू’ट की इस घ’टना को अं’जाम दिया ।

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाका में एक सुंदर ज्वेलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है. दोपहर सवा बजे बाइक सवार तीन स’श’स्त्र ब’दमा’श आए और ज्वेलर्स की
दुकान में घु’सक’र तमं’चे को एक छोटे बच्चे की कनपटी पर लगा कर दि’नदहा’ड़े लाखों रुपये की ड’कै’ती को अं’जाम दे डाला ।

ज्वेलर्स सुंदर और उसके बेटे ने आपबीती बताते हुए कहा कि जैसे ही ब’दमा’शों ने दुकान के अंदर प्रवेश किया तो उनके बेटे की कनपटी पर त’मंचा लगा दिया. यह सब देखते ही वह अंदर घर की ओर भाग खड़े हुए और छत के ऊपर जाकर शोर मचाना शुरू कर दिया. ब’दमा’शों को जो मिला, सब कुछ लू’ट कर फ’रा’र हो गए ।

ज्वेलर्स के मुताबिक 40 से 50 हजार रुपये की नकदी और करीब 700 ग्राम से ऊपर सोने के आभूषण ब’दमा’श लू’टक’र ले गए हैं. एक आ’क’लन के मुताबिक इस घ’ट’ना में नगदी समेत 40 लाख रुपये के आभूषणों की लू’ट की बात कही जा रही है ।

इस घ’ट’ना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अलीगढ़ मंडल स्तरीय आईजी, एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच गए जिन्होंने गहनता से छा’न’बी’न शुरू कर दी. एसएससी के अनुसार, एसपी सिटी और एसपी अ’पराध के नेतृत्व में ब’दमा’शों की तला’श के लिए टीमें गठित की गई हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही ब’दमा’शों की त’ला’श कर घटना का खुलासा किया जाएगा ।

(आजतक से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.