ज्वाला गुट्टा ने बबिता फोगाट को सिखाया सबक, कहा- आप उन मुसलमानों को बुरा कह रही हैं जिन्होंने आपकी जीत का जश्न मनाया है

देश के लिए पदक लाकर कभी देश का मान बढ़ाने वाली बबिता फोगाट बीजेपी में शामिल होने के बाद देश के आपसी सौहार्द को चोट पहुं’चाती नज़र आ रही हैं. Babita ट्विटर पर लगातार मुसलमानों के ख़िलाफ़ भड़’काऊ ट्वीट कर रही हैं. अब उन्होंने जमा’तियों को कोरोना से बड़ी समस्या बता दिया है.

जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. बबिता के नफ़रती ट्वीट की आलोचना करने वालों में अब अर्जुन अवॉर्ड से सम्मा’नित महिला शटलर ज्वाला गुट्टा का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने बबिता से अपील की है कि वो नफ़रत फैलने वाला अपना ट्वीट डिलीट कर दें.

ज्वाला ने ट्वीट कर लिखा, “क्षमा करें, बबिता मुझे नहीं लगता कि, यह वाय’रस नस्ल या धर्म को देखता है. मैं आप’से आग्रह करती हूं कि आप अपना बयान वापस लें. हम ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने हमारे महान राष्ट्र का प्रति’निधित्व किया है जो धर्म’निरपेक्ष और इतना सुंदर है. जब हम जी’तते हैं तो सभी लोग हमारी जीत को अपनी जीत समझ सेलि’ब्रेट करते हैं”.

वहीं इससे पहले बॉ’क्सर वि’जेंदर सिंह ने भी बबिता के ट्वीट पर आ’पत्ति जताई थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “संसार का कोई भी धर्म मानव को मानव से वैर या दुश्मनी रखने की इजा’जत नहीं देता। यदि कोई धर्म अन्य धर्म के लोगों से कटुता या वैर रखता है तो वह धर्म नहीं बल्कि अधर्म ही है.”

बता दें कि बबिता ने अपने ट्वीट में जमा’तियों को कोरोना से बड़ी सम’स्या बता दिया था। उन्होंने लिखा था, “कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जा’हिल जमा’ती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.”

इससे पहले भी बबिता ने निज़ामुद्दीन मामले में भी अशोभनीय और गलत भाषा का प्रयोग करते हुए ट्वीट किया था जिसके चलते ट्विटर ने उनके एकाउंट पर कार्रवाई भी की थी। अपने ट्विटर एकाउंट को निलंबित होने से बचाने के लिए उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.