बीजेपी नेता ने केजरीवाल को जीत की बधाई देकर कहा- अब दिल्ली के मदरसों में…

आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तीसरी बार राजधानी में सरकार बनाने जा रहे हैं. आप को मिले बुहमत से कार्य’कर्ताओं की खुशी सातवें आस’मान पर है और हर तरफ केज’रीवाल के जीत का जश्न दिखाई दे रहा है. पूरे देश की नज़र इस चुनाव पर टिकी थी. इसी बीच सीएम केजरीवाल को विरोधी नेताओं से भी बधाई संदेश मिलने लगे हैं.

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल को जीत की बधाई दी है. बीजेपी नेता ने अपने ट्वीट में दिल्ली के स्कूलों में हनुमान चालीसा पढ़ाए जाने का भी जोर दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा, ‘अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई, निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है.

Kailash and Kejriwal

अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो।’ उन्हेंन आगे लिखा, बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहे?

दिल्ली के विधानसभा चुनाव में इस बार हनुमान चालीसा चर्चा का विषय बना रहा। इसकी वजह सीएम अरविंद केजरीवाल का एक कार्यक्रम के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ करना। उसी दिन से बीजेपी ने कई अवसरों पर बीजेपी नेताओं ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा.

जब चुनाव नतीजे आए तो केजरीवाल ने भी बीजेपी पर पलटवार करने का मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा की चुनाव में आप को बजरंगबली आशीर्वाद मिला है.

कांग्रेस हुई डक पर आउट

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने एक बार फिर से बीजेपी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है. मंगलवार को आए नतीजों में आप को दिल्ली की 62 सीटों पर जीत मिली जबकि भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 8 सीटों से ही संतोष करना पड़. वहीं, साल 2015 के चुनाव की तरह ही कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली, इतना ही नहीं पिछली बार के मुकाबले कांग्रेस का वोट शेयर भी आधा हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.