मुंबई जा रही कंगना रनौत ने कहा- महाराष्ट्र स’रकार के गुं’डे मेरे ऑफिस पर, तो’ड़ने के लिए तैयार

” खबर NDTV INDIA से”
शिवसे’ना से त’नातनी के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज मुंबई लौट रही हैं. मुंबई लौटने से पहले वह ट्विटर पर खासी एक्टिव हैं और पल-पल की जानकारी दे रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने जानकारी दी कि मुंबई दर्शन के लिए मैं तैयार हूं और एयरपोर्ट पहुंच चुकी हूं. वहीं महाराष्ट्र सरकार और उनके कुछ गुं’डे मेरी प्रॉ’पर्टी को अ’वैध तरीके से तो’ड़ने के लिए तै’यार हैं. उन्होंने कहा कि तो’ड़ दो. महाराष्ट्र के गौरव के लिए खू’न देने का वादा किया था, ये तो कुछ भी नहीं. कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि ऐसा करके आप मेरे हौ’सले को और ऊपर उठा रहे हैं ।

कंगना (Kangana Ranaut) इससे पहले भी महाराष्ट्र सरकार पर ह’मला’वर रुख अख्तियार कर चुकी हैं. मंडी स्थित अपने आवास से निकलने से पहले कंगना ने ट्वीट करके साफ किया था कि वह झुकेंगी नहीं. कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र पुलिस की तुलना बा’बर से की थी और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं ।

कंगना रनौत ने अपने दफ्तर को अयोध्या का रा’म मं’दिर और महाराष्ट्र पुलिस को बा’बर करार दिया. उन्होंने दफ्तर के उद्घाटन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं रा’म मं’दिर ही है. आज वहां बा’बर आया है. उन्होंने लिखा कि आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा रा’म मं’दिर फिर टू’टेगा मगर याद रख, बा’बर यह मं’दिर फिर बनेगा यह मं’दिर फिर बनेगा ।

(Ndtv से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.