कँगना का जया बच्चन से सवाल “अगर अभिषेक फं’दे से ल’टके मि’लते तो क्या ..

नई दिल्ली : कंगना रनौत ने उनके खि’ला’फ जया बच्चन की टिप्पणियों पर पलटवार किया, और पूछा कि क्या वह अपने बच्चों, श्वेता और अभिषेक बच्चन – के बजाय उनके रुख को बनाए रखती हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार के संसद सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन की उनके और भाजपा सांसद रवि किशन के खि:ला’फ की गई टिप्पणी का जवाब दिया है। जया ने कंगना द्वारा की गई टिप्पणियों की निंदा की थी, जहां उन्होंने फिल्म उद्योग की तुलना एक ‘गट’र’ से की थी।

इसके जवाब में, कंगना ने ट्वीट किया, “जया जी आप वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को किशोर के रूप में पी’टा गया, न’शा दिया गया और छे’ड़छा’ड़ की गई, तो क्या अभिषेक ने ध’मका’ने और उ’त्पी’ड़न की लगातार शि’का’यत की और फां’सी पर ल’टका’ए जाने पर भी यही बात कहेंगे। एक दिन? हमारे लिए भी दया दि’खाओ। ”

जया ने फिल्म उद्योग को बदनाम करने की a सा’जि:श ’का आ’रो’प लगाते हुए संसद में मानसून सत्र के दूसरे दिन कहा,“ मनोरंजन उद्योग में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भ’ड़का’या जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे ना’ली कहा है। मैं पूरी तरह से अ’सहम’त हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहती है। ” इससे पहले, कंगना ने फिल्म उद्योग को ‘ग’टर’ कहा था और आ’रोप लगाया था कि इसमें काम करने वाले 99% लोग ड्र’ग्स के संपर्क में हैं।

(हिंदुस्तान टाइम्स अंग्रेजी से रूपांतरण)

Leave a Reply

Your email address will not be published.