कंगना बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड के लोग लेते है ड्र’ग्स, अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने हाल ही में दावा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई Celebs हैं, जो ड्र’ग एडि’क्ट हैं. उनका कहना है कि करीब 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्र’ग्स लेती है। इस पर Raveena Tandan और डायरेक्टर Anubhav Sinha ने रिएक्शन दिया है.

आपको बता दें कि Kangan Ranaut सुशांत सिंह राजपूत मौत केस पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं. बॉलीवुड में Nepotism और मूवी माफि’या गै’ग पर कई बातें बोल रही हैं. एक्ट्रेस Raveena Tandan ने Kangana Ranaut पर बिना नाम लिए जुबानी ह’मला बोलते हुए लिखा, ‘कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं.

देखा जाए तो 99 प्रतिशत जज, Politician, बाबूजी, पुलिस वाले और ऑफीशियल्स भ्रष्ट हैं. इसका मतलब यह नहीं कि ये स्टेटमेंट सभी के लिए है.

लोग होशि’यार हो गए हैं. वे तय कर सकते हैं सही और गलत क्या है. कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं.

इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी कुछ खराब और अच्छे लोग हैं.’ वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा लिखते हैं कि जो यह कह रहा है कि 90 प्रतिशत इं’डस्ट्री के लोग ड्र’ग्स लेते हैं तो लेते होंगे.

देखा जाए तो ड्र’ग्स इंडस्ट्री में भी इससे कम प्रतिशत लोग ड्र’ग्स लेते हैं (मजाक करते हुए). हां, मैं कम प्रतिशत की बात कर रहा हूं, चलो जाने दो.

इस पर कंगना रनौत जवाब देते हुए लिखती हैं कि मैंने अपने ट्वीट में हाई प्रोफाइल पार्टीज के बारे में लिखा है.

मुझे पता है कि आप जैसे लोग इन पार्टीज में इंवाइट नहीं किए जाते होंगे, क्योंकि ये ड्र’ग्स काफी महंगे होते हैं.

99 प्रतिशत सुपरस्टार्स इन ड्र’ग्स को लेते हैं और मैं इस चीज का दावा भी कर सकती हूं. कंगना रनौत ने इससे पहले ट्वीट किया था कि मैं

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्र’ग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने का अनुरोध करती हूं. ऐसी अफवाहें हैं कि वे को’केन एडि’क्टेड हैं.

मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों पर अपना रुख साफ करें. अगर सैंपल क्लियर पाए जाते हैं तो वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं. कंगना ने इस ट्वीट में पीएमओ को टैग किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.